सुदेवा दिल्ली एफसी के खिलाफ टीआरएयू की कोशिश शीर्ष छह टीमों में बने रहने की | TRAU's attempt against Sudeva Delhi FC to remain in top six teams

सुदेवा दिल्ली एफसी के खिलाफ टीआरएयू की कोशिश शीर्ष छह टीमों में बने रहने की

सुदेवा दिल्ली एफसी के खिलाफ टीआरएयू की कोशिश शीर्ष छह टीमों में बने रहने की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : February 27, 2021/11:10 am IST

कल्याणी, 27 फरवरी (भाषा) टिडिम रोड एथलेटिक यूनियन (टीआरएयू) की टीम आई-लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के पहले चरण के अपने आखिरी (10वें) मैच में रविवार को जब सुदेवा दिल्ली एफसी के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी कोशिश खुद को तालिका की शीर्ष छह टीमों में बनाये रखने की होगी।

अपने पिछले मैच में गोकुलम केरल एफसी से हार के बाद सुदेवा दिल्ली शीर्ष छह में जगह बनाने की दौड़ से बाहर हो गयी है। उसके नाम नौ मैचों में नौ अंक है। टीआरएयू की टीम इतने ही मैचों में 13 अंक के साथ फिलहाल पांचवें पायदान पर है।

टूर्नामेंट के प्रारुप के मुताबिक दूसरे चरण में शीर्ष छह टीमों के बीच मुकाबला होगा जबकि सातवें से 11वें स्थान वाली टीम खिताबी दौड़ से बाहर हो जाएगी। चैम्पियन का फैसला हालांकि दोनों चरण के अंक के आधार पर होगा।

तालिका के नीचे की पांच टीमों के बीच भी मुकाबले होंगे लेकिन इसका मकसद रेलीगेट होने वाली टीम का फैसला करना होगा।

पहली बार टूर्नामेंट का हिस्सा बनने के कारण सुदेवा दिल्ली एफसी की टीम रेलीगेट नहीं होगी लेकिन टीम दूसरे चरण के मुकाबले से पहले अपना मनोबल बढ़ाना चाहेगी।

टीम के मुख्य कोच चेंचो डोरजी ने कहा, ‘‘ हम हर मुकाबले से बहुत कुछ सीखते हैं। हारने वाली टीम की तरफ होना बहुत मुश्किल है। अब तक के परिणामों के बावजूद, हम अच्छा फुटबॉल खेलना चाहते हैं और बचे हुए मैचों से अधिक से अधिक अंक जुटाना चाहते हैं।’’

अपने पिछले मैच में इंडियन एरोज के खिलाफ 5-1 की प्रभावशाली जीत दर्ज करने वाली टीआरएयू टीम के कोच नंदकुमार को हालांकि जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं इंडियन एरोज के खिलाफ मिले नतीजे से काफी खुश हूं। लेकिन हम अभी जश्न नहीं मना सकते। अगले चरण में जाने के लिए हमें एक और बाधा को पार करना होगा। अगर कल के मैच का नतीजा हमारे पक्ष में रहा तो मुझे ज्यादा खुशी होगी।’’

भाषा आनन्द सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers