हैदराबाद की धारदार गेंदबाजी के सामने ढेर हुए 'पंजाब के किंग्स', 126 पर सिमटी पूरी टीम | The bowlers' impressive performance prevented Sunrisers from scoring 126 runs for Punjab

हैदराबाद की धारदार गेंदबाजी के सामने ढेर हुए ‘पंजाब के किंग्स’, 126 पर सिमटी पूरी टीम

हैदराबाद की धारदार गेंदबाजी के सामने ढेर हुए 'पंजाब के किंग्स', 126 पर सिमटी पूरी टीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 24, 2020/4:24 pm IST

दुबई: अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब को सात विकेट पर 126 रन पर रोक दिया । टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी के कप्तान डेविड वार्नर के फैसले को सनराइजर्स के गेंदबाजों ने सही साबित कर दिखाया । पंजाब के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे । पंजाब के लिये कप्तान के एल राहुल ( 27), मनदीप सिंह ( 17 ) और क्रिस गेल (20) ने अच्छी शुरूआत की लेकिन ठोस पारियां नहीं खेल सके ।पंजाब को एक भी बड़ी साझेदारी नहीं मिल पाई।

Read More: लालू प्रसाद यादव ने मुझे मारने के लिए विंध्याचल धाम में कराई थी तांत्रिक पूजा, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लगाया गंभीर आरोप

गेल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे और उन्हें सनराइजर्स के गेंदबाजों ने आफ स्टम्प के बाहर गेंद डालकर खुलकर खेलने की नहीं दिया । आखिर में झल्लाकर गेल ने वेस्टइंडीज के अपने साथी खिलाड़ी जैसन होल्डर की गेंद पर खराब शॉट खेला और लांग आफ में वार्नर ने शानदार कैच लपका । होल्डर ने 27 रन देकर और राशिद ने 14 रन देकर दो दो विकेट लिये । वहीं संदीप शर्मा ने 29 रन देकर दो विकेट चटकाये । राशिद ने 11वें ओवर की पहली ही गेंद पर राहुल को बोल्ड करके पंजाब को करारा झटका दिया । इस समय स्कोर तीन विकेट पर 66 रन था ।

Read More: चुनाव प्रचार के दौरान विधानसभा उम्मीवार को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मची अफरातफरी

ग्लेन मैक्सचवेल (12) का खराब फार्म जारी रहा और वह संदीप की गेंद पर लांग आन में वार्नर को कैच देकर लौटे । दीपक हुड्डा को राशिद ने चकमा दिया और आगे निकलकर खेलने के प्रयास में वह बेयरस्टॉ की स्टम्पिंग का शिकार हो गए । सनराइजर्स के गेंदबाजों ने इस कदर दबाव बनाया था कि 11 ओवर तक पंजाब की पारी में कोई चौका छक्का नहीं लगा । निकोलस पूरन ने 19वें ओवर में इस दबाव को तोड़ा जो 28 गेंद में 32 रन बनाकर नाबाद रहे ।

Read More: बिहार दौरे से लौटे सीएम भूपेश बघेल, पूर्व सीएम रमन सिंह, कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा पर किया करारा प्रहार

 
Flowers