संदिग्ध हालात में खेत में बंधी पाई गई तीन दलित युवतियां, दो की मौत | Three young girls, two, found tied to farm in suspicious circumstances

संदिग्ध हालात में खेत में बंधी पाई गई तीन दलित युवतियां, दो की मौत

संदिग्ध हालात में खेत में बंधी पाई गई तीन दलित युवतियां, दो की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : February 17, 2021/6:40 pm IST

उन्नाव (उत्तर प्रदेश), 18 फरवरी (भाषा) । उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के असोहा इलाके के बबुरहा गांव के बाहर बुधवार को दलित बिरादरी की तीन युवतियां बेसुध मिली। अस्पताल ले जाने पर उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने यहां बताया कि बबुरहा गांव में एक ही परिवार की 15,14 और 16 साल की तीन लड़कियां अपराह्न करीब तीन बजे जानवरों के लिए चारा लेने घर से निकली थीं। देर शाम तक वापस ना आने पर परिजनों ने उनकी तलाश की तो वे तीनों गांव के बाहर खेत में मिली और वे एक दुपट्टे से बंधी हुई थी।
Read More News: बड़ी राहत, छत्तीसगढ़ के दो जिले कोरोना मुक्त, 5 जिलों में बुधवार को नहीं मिले 1 भी मरीज

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों लड़कियों को पास के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अन्य लड़की को गंभीर हालत में उन्नाव जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया गया

कुलकर्णी ने बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक, प्रथम दृष्टया यह मामला जहर खाने का लग रहा है। मौके पर झाग मिलने की भी जानकारी मिली है।
Read More News: सीधी बस हादसे में मृतक महिला की बेटी ने लौटाया 7 लाख का चेक, सीएम शिवराज से की नौकरी की

प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लेकर जांच की जा रही है। जल्द ही मामला स्पष्ट हो जाएगा।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। लड़कियों के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है। उसी के आधार पर मौत का कारण स्पष्ट किया जा सकेगा।