ममता बनर्जी पर 'हमले' से भड़के तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता, ट्रेनें रोकीं, बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी | Trinamool Congress workers protest against 'attack' on Mamata Banerjee in several places

ममता बनर्जी पर ‘हमले’ से भड़के तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता, ट्रेनें रोकीं, बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी

ममता बनर्जी पर 'हमले' से भड़के तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता, ट्रेनें रोकीं, बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : March 11, 2021/9:55 am IST

कोलकाता,11 मार्च (भाषा) तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के विरोध में बृहस्पतिवार को राज्य भर में विरोध प्रदर्शन किए।

पढ़ें- 7th Pay Commission: लाखों सरकारी कर्मचारियों को मिल…

कार्यकर्ताओं ने कोलकाता, उत्तर 24परगना, हुगली, हावड़ा, बीरभूम, दक्षिण 24परगना और जलपाईगुड़ी जिले के कुछ हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किए।

इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की और बनर्जी के खिलाफ साजिश रचने के आरोप लगाए।

सत्तारुढ़ पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और उन्होंने टायर जलाए। पार्टी कार्यकर्ताओं और भाजपा के कार्यकर्ताओं के एक समूह के बीच सुबह बिरूलिया इलाके में झड़प हुई लेकिन स्थित को तत्काल काबू में कर लिया गया।

पढ़ें- मिया खलीफा ने शेयर की बेहद ग्लैमरस तस्वीरें, सोशल म…

बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए नंदीग्राम के पीरबाबा मजार में और मंदिरों में कार्यकर्ताओं ने प्रार्थना की। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ‘‘चार-पांच लोगों’’ ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गईं और उनके बांए पैर, कमर, कंधे और गर्दन में चोट आई है।

 
Flowers