सामूहिक बलात्कार के दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused of gang rape arrested

सामूहिक बलात्कार के दो आरोपी गिरफ्तार

सामूहिक बलात्कार के दो आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 24, 2021/11:43 am IST

बलिया (उत्तर प्रदेश), 24 फरवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक विवाहिता के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में दो लोगों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने बताया कि हल्दी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 23 वर्षीय विवाहिता ने शिकायत की कि वह गत छह नवम्बर की रात अपने पति के साथ एक अस्पताल से घर जा रही थी, रास्ते में घर छोड़ने की बात कहकर सत्येंद्र यादव नामक व्यक्ति ने उन दोनों को अपनी कार में बैठा लिया और कार में उसके साथ सीटू पर्वत नामक युवक भी था।

ताडा ने बताया कि थोड़ी दूर जाने पर सत्येन्द्र ने कार पंक्चर होने की बात कहकर गाड़ी रोक दी और इसी दौरान सीटू ने महिला के पति के कनपटी पर तमंचा लगा दिया और सत्येन्द्र तथा सीटू ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी । पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पिछले दिसम्बर में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है ।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आज वाहनों के निरीक्षण के दौरान रामगढ़ बैंक के पास से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

भाषा सं सलीम

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)