गोरखपुर में मुठभेड़ के बाद दो अपराधी गिरफ्तार | Two criminals arrested after encounter in Gorakhpur

गोरखपुर में मुठभेड़ के बाद दो अपराधी गिरफ्तार

गोरखपुर में मुठभेड़ के बाद दो अपराधी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : June 7, 2021/2:35 pm IST

गोरखपुर (उप्र), सात जून (भाषा) गोरखपुर पुलिस ने रविवार देर रात जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में दोनों अपराधी घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि दोनों अपराधियों ने 31 मार्च को गुलरिहा क्षेत्र में स्थित एक जन सेवा केंद्र से दो लाख रुपये लूटे थे और यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

उन्होंने बताया कि रविवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि दोनों अपराधी मोटरसाइकिल से भटहट से सरहरी जा रहे हैं और जब पुलिस व अपराध शाखा की टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों अपराधी घायल हो गए जिनके पैर में गोली लगी है।

पुलिस ने दोनों की पहचान चिलुआताल थाना क्षेत्र के रामपुर चौक निवासी गौरव यादव और गोरखपुर के सहजनवा थाना क्षेत्र के घाघसरा निवासी संतोष यादव के रूप में की है।

अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों ने दो लाख रुपये की लूट की घटना में अपनी भूमिका स्वीकार कर ली है। पुलिस 31 मार्च से उनकी तलाश कर रही थी और उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था।

भाषा सं आनन्द नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers