नोएडा में मुठभेड़ के बाद दो बदमाश गिरफ्तार | Two crooks arrested after encounter in Noida

नोएडा में मुठभेड़ के बाद दो बदमाश गिरफ्तार

नोएडा में मुठभेड़ के बाद दो बदमाश गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : February 25, 2021/10:35 am IST

नोएडा (उत्तर प्रदेश), 25 फरवरी (भाषा) गौतम बुद्ध नगर जिला पुलिस ने बृहस्पतिवार सुबह संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल एक बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) रणविजय सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह थाना सेक्टर 24 पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए सेक्टर 54 के पास घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच शुरू की। थोड़ी देर बाद एक स्कूटी पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो, रूकने के बजाए उन्होंने पुलिस पर गोलियां चलायीं और भागने लगे। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में एक गोली बदमाश ऋषभ दयाल के पैर में लगी। उसका साथ छोटू मौके से भाग गया, जिसे बाद में पुलिस ने पीछा करके गिरफ्तार कर लिया।

अपर उपायुक्त ने बताया कि दोनों के पास से घटना में प्रयुक्त होने वाली एक स्कूटी, एक देसी तमंचा तथा लुटे हुए तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश ऋषभ पर एनसीआर के विभिन्न थानों में दर्जनभर मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि ऋषभ और छोटू ने एनसीआर में दर्जनों लूटपाट की वारदातें करनी स्वीकार की हैं।

भाषा सं. अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)