अमेरिका : मैरीलैंड पुलिस ने मैकडोनल्ड्स के बाहर मुठभेड़ के बाद व्यक्ति को मार गिराया | US: Maryland police kill man after encounter outside McDonald's

अमेरिका : मैरीलैंड पुलिस ने मैकडोनल्ड्स के बाहर मुठभेड़ के बाद व्यक्ति को मार गिराया

अमेरिका : मैरीलैंड पुलिस ने मैकडोनल्ड्स के बाहर मुठभेड़ के बाद व्यक्ति को मार गिराया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 18, 2021/3:30 am IST

गैथर्सबर्ग (अमेरिका), 18 जुलाई (एपी) अमेरिका के मैरीलैंड राज्य में मैकडोनल्ड्स के एक रेस्तरां के बाहर पुलिस के साथ मुठभेड़ में 21 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। मोंटगोमेरी काउंटी पुलिस विभाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की घटना शुक्रवार रात तब हुई, जब अधिकारियों को फोन पर सूचना मिली कि गैथर्सबर्ग में मैडोनल्ड्स के रेस्तरां में एक व्यक्ति ने भोजन का ऑर्डर दिया है, लेकिन वह रेस्तरां की ‘ड्राइव थ्रू लेन’ से नहीं हट रहा। गैथर्सबर्ग वाशिंगटन से करीब 48 किलोमीटर दूर है। ‘ड्राइव थ्रू लेन’ सड़क किनारे वह मार्ग होता है, जो लोगों को अपनी गाड़ी से बाहर निकले बिना ऑर्डर देने की सुविधा प्रदान करता है।

उसने बताया कि एक पुलिसकर्मी ने आरोपी की कार में आगे की सीट के पास बंदूक देखकर अतिरिक्त बल को बुलाया। अतिरिक्त पुलिस अधिकारियों ने इलाके को सुरक्षित किया और मैकडोनल्ड्स के कर्मियों को बाहर निकाला।

पुलिस के अनुसार, ‘‘दोनों ओर से गोलीबारी हुई’’। इस दौरान अधिकारियों ने करीब आधा घंटा व्यक्ति को समझाने का प्रयास भी किया। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘इस संबंध में जांच चल रही है कि पुलिस अधिकारियों को किन परिस्थितियों में व्यक्ति पर गोली चलानी पड़ी।’’

पुलिस ने बताया कि व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। विभाग ने घटना का वीडियो जारी नहीं किया है और न ही घटना में शामिल व्यक्ति की पहचान बताई है।

एपी सुरभि सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers