‘फादर्स डे’ पर पिता की हत्या, दो बेटों ने मारी सब्बल फिर जब तक दम नहीं तोड़ा पीटते रहे, देखें मामला | Father beaten to death on Father's Day

‘फादर्स डे’ पर पिता की हत्या, दो बेटों ने मारी सब्बल फिर जब तक दम नहीं तोड़ा पीटते रहे, देखें मामला

‘फादर्स डे’ पर पिता की हत्या, दो बेटों ने मारी सब्बल फिर जब तक दम नहीं तोड़ा पीटते रहे, देखें मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : June 20, 2021/10:17 am IST

कौशांबी (उत्तर प्रदेश), 20 जून (भाषा) ज़िले में फादर्स डे के दिन रविवार को संपत्ति तथा पैसे के बंटवारे को लेकर दो बेटों ने अपनी पत्नियों के साथ मिलकर पिता की दिन-दहाड़े पीट-पीट कर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें- कोरोना से होने वाली मौत पर 4-4 लाख का मुआवजा देना नहीं है संभव.. सरकार

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मंझनपुर नगर पालिका परिषद के गांधीनगर वार्ड निवासी, रेलवे के पूर्व कर्मचारी बैजनाथ पाल (62) की उसके दो बेटों और बहुओं ने मिलकर लोहे के सब्बल से वार कर हत्या कर दी। पाल दो साल पहले ही सेवानिवृत्त हुआ था और उसके परिवार में तीन बेटे, एक अविवाहित बेटी और बहुएं हैं। पाल पत्नी छोटे बेटे-बहू और बेटी के साथ अपने पुराने मकान में रहता था जबकि उसके बाकी दोनों बेटा बहू दूसरे मकान में रहते थे। आज पाल के बड़े व मझले बेटे-बहू, बड़े बेटे के साला और बेटे ने मिलकर पैसे के बंटवारे को लेकर पाल की लोहे के सब्बल व डंडों से जमकर पिटाई की जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- नहीं रहीं प्लेबैक सिंगर टप्पू मिश्रा, कोरोना से हारी जिंदगी की जंग

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मंझनपुर डॉ कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा क़ि अभी तक मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। फिलहाल अन्य कार्रवाई की जा रही है।

 

 
Flowers