महाराष्ट्र सरकार गठबंधन सहयोगियों को भीड़ एकत्र करने की अनुमति क्यों दे रही: फडणवीस | Why Maharashtra government is allowing coalition partners to gather crowds: Fadnavis

महाराष्ट्र सरकार गठबंधन सहयोगियों को भीड़ एकत्र करने की अनुमति क्यों दे रही: फडणवीस

महाराष्ट्र सरकार गठबंधन सहयोगियों को भीड़ एकत्र करने की अनुमति क्यों दे रही: फडणवीस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 18, 2021/1:47 pm IST

मुंबई, 18 फरवरी (भाषा) महाराष्ट्र में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि राज्य की महाविकास आघाड़ी (एमवीए)सरकार कोविड-19 प्रोटोकॉल नियमों के अनुपालन के संबंध में अलग-अलग मापदंड अपना रही है।

साथ ही पूछा कि राज्य सरकार उसके गठबंधन सहयोगियों को भीड़ एकत्र करने की अनुमति क्यों दे रही है?

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार अपने गठबंधन सहयोगियों को भीड़ एकत्र करने की अनुमति दे रही है जबकि कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम के लिए अन्य लोगों से भीड़ एकत्र नहीं करने की अपील कर रही है।

फडणवीस ने संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोविड-19 बचाव नियमों का अनुपालन करने और भीड़ एकत्र नहीं करने को कहा है।

उन्होंने कहा, ‘‘हालांकि, हमने उनसे कहा है कि उन्हें अपने सहयोगी दलों को भी यही संदेश देना चाहिए। उन लोगों को भी कोविड-19 बचाव नियमों का पालन करना चाहिए।’’

फडणवीस महाराष्ट्र के नए कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले पर निशाना साध रहे थे, जो पदभार संभालने के बाद राज्यभर में रैलियां कर रहे हैं।

भाषा शफीक दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)