मां और बच्चे की सुलझ नहीं पाई मर्डर मिस्ट्री, लापता पति का भी मिला शव | Woman-child murder: Body of missing husband recovered from pune outskirts

मां और बच्चे की सुलझ नहीं पाई मर्डर मिस्ट्री, लापता पति का भी मिला शव

मां और बच्चे की सुलझ नहीं पाई मर्डर मिस्ट्री, लापता पति का भी मिला शव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 18, 2021/11:17 am IST

पुणे, 18 जून (भाषा) महाराष्ट्र के पुणे शहर के अलग-अलग इलाकों से 35 वर्षीय महिला और उसके बेटे का शव बरामद होने के तीन दिन बाद शुक्रवार को पुलिस ने बाहरी इलाके में स्थित खड़कवासला बांध के निकट एक जलाशय से पति का शव बरामद किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Read More News: नेटवर्क के लिए चढ़ना पड़ता है पेड़ पर, गांव वालों की दिनचर्या में हो गया शुमा..

हवेली पुलिस थाना के सहायक पुलिस निरीक्षक नितिन नाम ने बताया कि 38 वर्षीय आबिद शेख का शव खड़कवासला बांध के निकट खानपुर स्थित एक जलाशय से सुबह सात बजकर 30 मिनट पर बरामद किया गया। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Read More News:  कब एडजस्ट होगा सिंधिया गुट… सिंधिया गुट की चाहत कब होगी पूरी?

इससे पहले आलिया शेख (35) का शव जेजुरी-ससवाड़ रोड पर मिला था जबकि उसके आठ वर्षीय बेटे अयान का शव मंगलवार को कटराज इलाके में मिला था। पुलिस इस मामले की जांच आत्महत्या समेत कई पहलुओं को ध्यान में रखते हुए कर रही है। पुलिस ने इससे पहले बताया था कि महिला की गर्दन पर ज़ख़्म के निशान मिले थे और बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई थी।

Read More News: पेट्रोल-डीजल के दामों में लगी आग, यहां पेट्रोल 108 तो डीजल 100 रुपए…

भारती विद्यापीठ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि बच्चा बीमारी से पीड़ित था और उसका इलाज चल रहा था। परिवार इसको लेकर परेशान था।