महिला ने आत्महत्या की, पति समेत ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज | Woman commits suicide, registers case against in-laws including husband

महिला ने आत्महत्या की, पति समेत ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज

महिला ने आत्महत्या की, पति समेत ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 8, 2021/9:21 am IST

नोएडा, आठ अप्रैल (भाषा) नोएडा के सेक्टर-99 की एक सोसाइटी में पति से अनबन के बाद एक महिला ने कथित रूप से जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस उपायुक्त राजेश एस ने बताया कि इस मामले में महिला के अभिभावकों ने उसके पति समेत परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ थाना सेक्टर 39 में मामला दर्ज कराया है।

अधिकारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 99 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले अमन बंसल की शादी हिना गर्ग (26) से छह माह पूर्व हुई थी।

उन्होंने बताया कि बुधवार को पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया तथा महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में महिला को नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

डीसीपी ने बताया कि मृतका के परिजन सुभाष चंद की तरफ से महिला के पति अमन बंसल, ससुर सहित कई लोगों के खिलाफ थाना सेक्टर 39 में मुकदमा दर्ज कराया गया है। महिला के अभिभावकों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए उसे प्रताड़ित कर रहे थे।

महिला के पति अमन बंसल दिल्ली में जीएसटी विभाग में उपायुक्त के पद पर तैनात हैं।

भाषा सं मनीषा सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers