पेट्रोल पंप के मुनीम से कट्टा की नोक पर लूटा रुपयों से भरा बैग, तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम | A bag full of money was looted at the tip of the katta from the bookkeeper of the petrol pump, three miscreants carried out the incident

पेट्रोल पंप के मुनीम से कट्टा की नोक पर लूटा रुपयों से भरा बैग, तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

पेट्रोल पंप के मुनीम से कट्टा की नोक पर लूटा रुपयों से भरा बैग, तीन बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : July 6, 2021/8:58 am IST

शिवपुरी। जिले  के नरवर थाना क्षेत्र अंतर्गत शेरगढ़ के पास पेट्रोल पंप पर काम करने वाले मुनीम पर बाइक सवार बदमाशों ने कटटा अड़ाकर तीन लाख रुपए से भरे बेग की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। वही बदमाश लूट के बाद रफूचक्कर हो गए ।

Read More News: नेपानार कांड…फ्रंटफुट में कांग्रेस…कांग्रेस की कोशिश है इसका लाभ लेना है उपचुनाव में?

घटना की नरवर पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी है और बदमाशों की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि अमोलपटा गांव में रतन पेट्रोल पंप का मुनीम हरीराम कुशवाहा अपनी बाइक से पेट्रोल पंप की सिलक जमा करने नरवर बैंक जा रहा था। 

Read More News: Modi Cabinet Expansion 2021: मोदी कैबिनेट में ज्योतिरादित्य सिंधिया की एंट्री तय! नए मंत्रिमंडल में 17 से 22 मंत्री लेंगे शपथ

तभी तीन बाइक सवार बदमाशों ने शेरगढ़ के पास गांव का पता पूछने रोका और कटटा अड़ाकर कर बेग छीन लिया। इस बेग में लगभग तीन लाख रुपए रखे थे। वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही नरवर करेरा थाना क्षेत्रों में पुलिस ने नाकेबंदी की है और लुटेरे बदमाशों की सरगर्मी से तलाश जारी है।

Read More News: बंटी-बबली ने लगाया 12 करोड़ रुपए का चूना, पोस्ट ऑफिस में पैसे लगाने के नाम पर की धोखाधड़ी