कैफे में बैंक कर्मी के साथ मारपीट मामला, दो आरोपी गिरफ्तार | A case of assault with a bank worker in a cafe Two accused arrested

कैफे में बैंक कर्मी के साथ मारपीट मामला, दो आरोपी गिरफ्तार

कैफे में बैंक कर्मी के साथ मारपीट मामला, दो आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 24, 2019/4:53 pm IST

रायपुर । सिविल लाइन स्थित ब्लू स्काई कैफे में हुई बैंक कर्मी के साथ मारपीट मामले में फरार 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। मामले का मुख्य आरोपी हर्षवर्धन शर्मा अभी फरार है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सौरभ सबलानी और हिमांशु खटवानी को पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- CG PSC RECRUITMENT-2019: इस तारीख से भरे जाएंगे ऑन लाइन आवेदन

आरोपियों ने शराब पीने के लिए बैंककर्मी कविश पांडे से जबरन वसूली के लिए मारपीट की थी जो कैफे के CCTV कैमरे में कैद हो गई थी। घटना के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस जबरन वसूली और मारपीट का मामला दर्ज कर आरोपियो की तलाश में जुटी थी।

ये भी पढ़ें- घर में बैठने वाली महिला पार्षदों व महिला कार्यकर्ताओं को नही मिलेगी…

रविवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी अपने घर पर ही है, जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार किया है। इस मामले के मुख्य आरोपी हर्षवर्धन शर्मा की पतासाजी के लिए पुलिस उसके कई ठिकानो पर दबिश दे चुकी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/HjkIAHFkbDk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>