जिला अस्पताल में डॉक्टर के साथ मारपीट, सड़क हादसे में हुई थी युवक की मौत, मृतक के परिजनों के खिलाफ FIR दर्ज | A doctor was beaten up in a district hospital, a young man died in a road accident, an FIR was lodged against the family of the deceased.

जिला अस्पताल में डॉक्टर के साथ मारपीट, सड़क हादसे में हुई थी युवक की मौत, मृतक के परिजनों के खिलाफ FIR दर्ज

जिला अस्पताल में डॉक्टर के साथ मारपीट, सड़क हादसे में हुई थी युवक की मौत, मृतक के परिजनों के खिलाफ FIR दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : May 28, 2020/1:31 am IST

अलीराजपुर। जिला अस्पताल में ऑन ड्यूटी डॉक्टर के साथ मारपीट करने का मामला सामने है। अलीराजपुर-दाहोद मार्ग पर वड़ी गाँव के समीप एक सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई थी, जिसके बाद युवक को डायल 100 की मदद से जिला अस्पताल लाया गया था। अस्पताल पहुंचने पर वहां मौजूद डॉक्टर जब युवक का परीक्षण कर रहे थे तभी युवक के परिजनों में से किसी ने डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया और अस्पताल में भी तोड़ फोड़ की।

ये भी पढ़ें: आज से चलेंगे टैक्सी-आटो, जिले से बाहर जाने ​के लिए ई-पास जरूरी, एडवायजरी के उल्लंघन पर होगी सख्त …

घटना के बाद पीड़ित डॉक्टर अन्य डॉक्टरों के साथ कोतवाली पहुंचे और मृतक युवक के रिश्तेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। घटना के बाद डॉक्टरों में काफी आक्रोश है, वहीं पीड़ित डॉक्टर का कहना है कि इस स्थिति में जिला अस्पताल में कोई भी डॉक्टर काम नहीं कर पायेगा।

ये भी पढ़ें: बंगला खाली करने के नोटिस के खिलाफ पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ ने …

डॉक्टर की शिकायत के पर पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ मारपीट, गालीगलौच, धमकाना, शासकीय कार्य में बाधा, शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुचाने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 5 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, आज कुल …

 
Flowers