बारात आने से 1 दिन पहले उठी युवती की अर्थी.. शादी से नाखुश जीजा ने की साली की जलाकर हत्या | A girl who woke up 1 day before the wedding procession

बारात आने से 1 दिन पहले उठी युवती की अर्थी.. शादी से नाखुश जीजा ने की साली की जलाकर हत्या

बारात आने से 1 दिन पहले उठी युवती की अर्थी.. शादी से नाखुश जीजा ने की साली की जलाकर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : May 23, 2021/4:52 am IST

राजनांदगांव, छत्तीसगढ़। कोपेडीह में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां डोली उठने से पहली ही युवती की अर्थी उठ गई। साली की हो रही शादी जीजा को इतनी नागवार गुजरी कि उसने बारात आने से ठीक एक दिन पहले युवती को जिंदा जलाकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी जीजा भिलाई निवासी हेमलाल सेन को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद से युवती का परिवार सदमे में हैं।

पढ़ें- कलेक्टर का थप्पड़ ट्विटर में कर रहा ट्रेंड, IAS एसोसिएशन ने इसे सेवा और सभ्यता सिद्धांतों के खिलाफ बताया

वारदात शनिवार सुबह करीब 5 बजे की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक कोपेडीह निवासी रवि सेन के की दो बेटियों 25 वर्षीय मनीषा और 23 वर्षीय मोनिका की शादी हो रही थी। पूरा परिवार शादी की तैयारी के बीच खुशिायों में डूबा हुआ था। रविवार को दोनों की बारात आने वाली थी। घरवाले इसकी तैयारी में लगे हुए थे।

पढ़ें- मास्क में नमी होने से फैल रहा ब्लैक फंगस, हवा से भी…

साली पर रखता था बुरी नीयत 

पुलिस के मुताबिक आरोपी हेमलाल मनीषा पर बुरी नीयत रखता था। कई बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव भी बना चुका था। मनीषा ने इस बात की जानकारी परिजनों को भी दी थी। इससे नाराज होकर हेमलाल ने साली की हत्या करने की योजना बनाई थी। शनिवार को उसने वारदात को अंजाम दे दिया।

पढ़ें- भांजे ने मामा-मामी और 3 बच्चों सहित 5 की गला रेतकर …

बारात आने के एक दिन पहले उठी अर्थी

शनिवार को तेल मायन का कार्यक्रम था। सुबह से ही परिवार के लोग इसमें जुटे हुए थे, इसी दौरान हेमलाल ने मनीषा के ऊपर पानी डालने की बात कहकर कहते हुए मिट्टीतेल उड़ेल दिया। उसकी दुर्गन्ध से मनीषा घबरा गई।

पढ़ें- अस्पताल जा रहे युवक को कलेक्टर ने जड़ा थप्पड़, मचे …

इसके पहले कि परिवार के लोग कुछ समझ पाते, हेमलाल ने मनीषा को आग लगा दी और भाग गया। इससे मनीषा बुरी तरह झुलस गई। हड़बड़ाए स्वजन उसे लेकर राजनांदगांव मेडिकल अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरन मनीषा की मौत हो गई।