कलेक्टर का थप्पड़ ट्विटर में कर रहा ट्रेंड, IAS एसोसिएशन ने इसे सेवा और सभ्यता सिद्धांतों के खिलाफ बताया | surajpur collector ranbir sharma Video surajpur collector ranbir sharma thappad surajpur collector ranbir sharma suspended surajpur collector ranbir sharma viral video surajpur collector ranbir sharm

कलेक्टर का थप्पड़ ट्विटर में कर रहा ट्रेंड, IAS एसोसिएशन ने इसे सेवा और सभ्यता सिद्धांतों के खिलाफ बताया

कलेक्टर का थप्पड़ ट्विटर में कर रहा ट्रेंड, IAS एसोसिएशन ने इसे सेवा और सभ्यता सिद्धांतों के खिलाफ बताया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : May 23, 2021/4:17 am IST

रायपुर। सूरजपुर कलेक्टर का युवक को थप्पड़ मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। इस मामले को IAS एसोसिएशन ने भी संज्ञान में लिया है। IAS एसोसिएशन ने ट्वीट कर कलेक्टर के व्यवहार की कड़े शब्दों में निंदा की है।

Read More News: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 4,328 नए मरीजों की पुष्टि, 103 की मौत

IAS एसोसिएशन ने लिखा कि IAS एसोसिएशन कलेक्टर सूरजपुर, छग के व्यवहार की कड़ी निंदा करता है। कलेक्टर सूरजपुर का व्यहार अस्वीकार्य है। यह सेवा और सभ्यता के मूल सिद्धांतों के खिलाफ है। सिविल सेवकों को सहानुभूति रखनी चाहिए।

Read More News: बारिश से गेहूं बर्बाद…कौन सुने किसानों का दर्द… अनाज की बर्बादी का जिम्मेदार कौन है?

ट्विटर में कर रहा ट्रेंड

लॉकडाउन का जायजा लेने निकले सूरजपुर कलेक्टर ने एक युवक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। वहीं उसका मोबाइल को पटकर तोड़ दिया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है। ट्वीटर यूजर्स #SuspendRanbirSharmaias लिख रहे हैं। कई यूजर्स ने कलेक्टर के रवैये पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल कलेक्टर रणबीर शर्मा खुद से एक बाइक सवार को रोककर बाहर निकलने का कारण पूछा और जवाब सुनने के दौरान ही उन्होंने उस लड़के का मोबाइल छीनकर सड़क पर पटक दिया और एक थप्पड़ जड़ दिया। जबकि लड़का बार बार ये कह रहा है कि वो जरूरी काम से घर से निकला था, लेकिन किसी ने उसकी एक नही सुनी। ये मामला शनिवार दोपहर का है।

Read More News: रायपुर में एक और लूट! चाकू की नोक पर ट्रेवल्स संचालक से 7.50 लाख

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक का नाम अमन मित्तल है, उसकी दादी का इलाज सूरजपुर के कोविड अस्पताल में चल रहा है। बताया गया कि अमन अपनी दादी को खाना देकर लौट रहा। वहीं कलेक्टर के पूछने पर उसने पर्ची भी दिखाई, लेकिन साहब तो अपनी ही धुन में थे। फिर क्या मोबाइल पटक दिया और तमाचा भी जड़ दिया।

Read More News: पहले पटक दिया मोबाइल, फिर युवक को जड़ा तमाचा, वायरल हुआ कलेक्टर साहब का वीडियो

 

surajpur collector ranbir sharma Video
surajpur collector ranbir sharma thappad
surajpur collector ranbir sharma suspended
surajpur collector ranbir sharma viral video
surajpur collector ranbir sharma instagram
surajpur collector ranbir sharma suspended
surajpur collector ranbir sharma cm bhupesh baghel