इंदौर का एक पत्थरबाज भी निकला कोरोना पॉजिटिव, जेल के अन्य कै​दियों पर संक्रमण का खतरा | A stoner from Indore also turns Corona positive, threat of infection on other prison prisoners

इंदौर का एक पत्थरबाज भी निकला कोरोना पॉजिटिव, जेल के अन्य कै​दियों पर संक्रमण का खतरा

इंदौर का एक पत्थरबाज भी निकला कोरोना पॉजिटिव, जेल के अन्य कै​दियों पर संक्रमण का खतरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : April 11, 2020/7:47 am IST

जबलपुर। इंदौर के पत्थरबाजों में से 1 आरोपी कोरोना पॉज़िटिव निकला है, इस आरोपी को इंदौर से जबलपुर सेंट्रल जेल शिफ्ट किया गया था। इंदौर से रासुका की कार्रवाई के बाद चार आरोपी जबलपुर आए थे। यहां जांच में उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

ये भी पढ़ें:रिलायंस पॉवर प्लांट का एश डैम टूटने का मामला, 3 मजदूरों की मौत, 3 की तलाश जारी

बता दें कि इंदौर की गलती जबलपुर पर भारी पड़ती नजर आ रही है, आरोपी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद ज़िला प्रशासन की मुसीबत बढ़ गई है। सेंट्रल जेल की बैरक में बंद अन्य आरोपियों में भी संक्रमण फैलने का ख़तरा बढ़ गया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस ने इंदौर में एक और डॉक्टर की ले ली जान, पूर्व CM कमलना…

अब इस मामले के सामने आने के बाद जिला और जेल प्रशासन तमाम हिदायतें बरत रहा है, कहा जा रहा है कि जबलपुर लाने वाले पुलिस कर्मियों की भी जाँच होगी। वहीं जबलपुर कलेक्टर ने इंदौर—भोपाल प्रशासन और राज्य सरकार से मांग की है, कोरोना प्रभावित जिलों से कैदियों को जबलपुर सेंट्रल जेल न भेजा जाएं।

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में साढ़े चार सौ के पार हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या…

बता दें कि इन पत्थरबाजों ने इंदौर में नर्स और डॉक्टर और पुलिस पर ही पत्थरबाजी कर दी थी। जिसके बाद सरकार ने जांच के बाद कार्रवाई की और इन पर रासुका लगा दिया था।