आंखफोड़वा कांड: पूर्व लोकसभा अध्यक्ष ने कहा- मेरा संरक्षण प्राप्त था, लेकिन जांच होनी चाहिए | Aankhfodwa kand:Former Lok Sabha Speaker said- I was patronized, but should be investigated

आंखफोड़वा कांड: पूर्व लोकसभा अध्यक्ष ने कहा- मेरा संरक्षण प्राप्त था, लेकिन जांच होनी चाहिए

आंखफोड़वा कांड: पूर्व लोकसभा अध्यक्ष ने कहा- मेरा संरक्षण प्राप्त था, लेकिन जांच होनी चाहिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 29, 2019/7:27 am IST

इंदौर। इंदौर में आंखफोड़वा कांड में पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने स्वीकार किया है कि आई हॉस्पिटल को उनका संरक्षण प्राप्त था। उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल के प्रबंधक सुधीर महाशब्दे और उनके पिता अच्छे से परिचित हैं। इसके अलावा डॉक्टर सुभाष बांडे भी उनसे जुड़े हैं।

ये भी पढ़ें: अवैध खनन पर मंत्री पटवारी ने कहा- प्रदेश सरकार अलर्ट है, चलाया जाएगा बड़ा अभियान

सुमित्रा महाजन ने कहा कि गलती हुई है तो जांच होनी चाहिए, लेकिन इन डॉक्टर की सेवा को नहीं भूलना चाहिए। जब तक हॉस्पिटल अच्छा चल रहा था, तब तक उनका संरक्षण था। और एमवाय अस्पताल को भी उनका संरक्षण है।

ये भी पढ़ें: बौखलाए पाकिस्तान की मिसाइल दागने की तैयारी, खाली कराए अपने एयरस्पेस

बता दे कि आंखफोड़वा कांड होने के बाद कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि अस्पताल को सुमित्रा महाजन का संरक्षण प्राप्त है, और ताई के दबाव में ही पूर्व में अस्पताल का लाइसेंस रिन्यू किया गया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Mp1R6iqh6iU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>