शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला निकला 'आप' सदस्य तो केजरीवाल पर बरसी भाजपा, कहा- दंगा करवा सकती है 'आप' | AAP party member fired in Shaheen Bagh

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला निकला ‘आप’ सदस्य तो केजरीवाल पर बरसी भाजपा, कहा- दंगा करवा सकती है ‘आप’

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला निकला 'आप' सदस्य तो केजरीवाल पर बरसी भाजपा, कहा- दंगा करवा सकती है 'आप'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 5, 2020/3:40 am IST

नई दिल्ली। शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी का सदस्य निकला। कपिल गुर्जर के पिता भी ‘आप’ पार्टी नेता है। एक्सपोज होने के बाद भाजपा ने अरविंद केजरीवाल पर दंगा भड़काने का आरोप लगाया है।

पढ़ें- दविंदर सिंह के घर पर एनआईए की 20 सदस्यीय टीम ने मारा छापा, कई दस्ता…

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बयान दिया है कि आज AAP के आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालों से संबंध सामने आ गए। क्राइम ब्रांच के साथ पूछताछ में कपिल ने खुलासा किया है कि उसने और उसके पिता ने 2019 के शुरुआती महीनों में AAP की सदस्यता ली थी। क्राइम ब्रांच को कपिल गुर्जर के मोबाइल में कुछ फोटो मिले हैं। इन फोटो में आरोपी कपिल गुर्जर और उसके पिता गजे सिंह आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी, आप सांसद संजय सिंह के साथ नजर आ रहे हैं।

पढ़ें- स्कूल में बच्चों से CAA के खिलाफ करवाया नाटक का मंचन, PM को किया अप…

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि वे केजरीवाल को बताना चाहते हैं कि ये देश किसी भी चुनाव, किसी भी सरकार से बड़ा है और इसकी सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों को ये देश माफ़ नहीं करेगा। केजरीवाल और उसकी पूरी टीम बेनकाब हो गई है। दिल्ली की जनता करारा जवाब देगी। नड्डा ने कहा है कि पहले केजरीवाल सेना का अपमान करते थे और आतंकवादियों की वकालत लेकिन आज तो उनके आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालों से संबंध सामने आ गए.’

पढ़ें- मुंडका विधानसभा में किसका किससे है आमना-सामना, जनता की क्या है मांग..

नड्डा ने कहा कि इसी केजरीवाल और उसकी पार्टी ने देश को विखंडित करने वाला बयान देने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचा कर रखा है। शरजील इमाम के पक्ष में राजनीतिक पासे फेंके थे। लेकिन जब दिल्ली पुलिस उसे पकड़ ली इनके मंसूबों पर पानी फिर गया फिर इन्होंने ‘आप पार्टी’ के कार्यकर्ता से गोली चलवा दी।

पढ़ें- पति- सास के एक कमरे में सोने से परेशान पत्नी ने की महिला आयोग में शिकायत, कहा…

नड्डा ने आगे ट्वीट कर लिखा कि पीएफआई जैसे कट्टरवादी आतंकी संगठन के साथ आप पार्टी के विधायक और दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री इमाम हुसैन की तस्वीरें आज पूरे देश ने देखी। PFI की गतिविधियों ने देश की अस्मिता और सुरक्षा को कितना नुकसान पहुंचाया है ये पूरे देश को पता है पर कमाल है कि केजरीवाल उनके साथ खड़े हैं।