छात्रों की मेहनत से जगी आस.. विधायक भी गदगद,बोले- नया भिंड मिलने वाला है | Aas awakened by the hard work of the students

छात्रों की मेहनत से जगी आस.. विधायक भी गदगद,बोले- नया भिंड मिलने वाला है

छात्रों की मेहनत से जगी आस.. विधायक भी गदगद,बोले- नया भिंड मिलने वाला है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : July 15, 2020/11:15 am IST

भिंड। माध्यमिक शिक्षा मंडल का परीक्षा परिणाम देखकर ऐसा लग रहा है कि भिंड पर जो दाग लगा है। वह आप लोग मिटाकर रहेंगे। आप लोगों को देख कर मुझे ऐसा लग रहा है कि नया भिंड मिलने वाला है। यह बात स्थानीय भिंड विधायक संजीवसिंह संजू ने मंगलवार को सरकारी उत्कृष्ट क्रमांक 1 स्कूल में अखिल भारतीय क्षत्रिय सहासभा द्वारा छात्र सम्मान समारोह में कही।

पढ़ें- बड़ा फैसला: जिले में कल से दो दिनों तक लागू रहेगा कर्फ्यू, 31 जुलाई तक हर रवि…

विधायक ने कहा देश और प्रदेश में भिंड का नाम कैसा हैं यह बताने की जरूरत नहीं है। आज भिंड के लोग देश-विदेश में जाकर नाम रोशन कर रहे हैं। यहां के लोग आइपीएस, आइएएस और उद्योगपति बने हैं। हमारे भिंड में डकैत नहीं रहे है। भिंड में तो व्यवस्था के खिलाफ बागी रहे हैं। लोगों ने भिंड को डकैत के नाम से बदनाम कर दिया है।

पढ़ें- कंटेनमेंट जोन में शामिल हुए ये इलाके, आवागमन पर रहेगा प्रतिबंध, जिल..

विधायक ने कहा कि लोग यह क्यों नहीं कहते हैं कि हमारे लोग वीर सैनिक हैं। वह बॉर्डर पर तैनात हैं। देश के बॉर्डर पर आज सबसे अधिक जवान भिंड और मुरैना के तैनात हैं। हमें आज आप जैसे बच्चों की जरूरत है, जिन्होंने अपनी बलबूते पर भिंड को शिक्षा जगत में अलग ही पहचान दिलाई है।

 

 
Flowers