सरकारी अंग्रेजी शराब दुकान से लगभग 28 लाख रूपए की चोरी, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी उठा ले गए शातिर चोर | About 28 lakh rupees stolen from government English liquor shop, DVR of CCTV camera also taken away by vicious thieves

सरकारी अंग्रेजी शराब दुकान से लगभग 28 लाख रूपए की चोरी, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी उठा ले गए शातिर चोर

सरकारी अंग्रेजी शराब दुकान से लगभग 28 लाख रूपए की चोरी, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी उठा ले गए शातिर चोर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : February 3, 2020/4:26 pm IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के डूमरतराई स्थित सरकारी अंग्रेजी शराब दुकान पर चोरों ने धावा बोलकर वहां तिजोरी में रखे करीब 27 लाख 80 हजार रूपये तिजोरी समेत उठा ले गये। साथ ही ये शातिर चोर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी चोरी कर ले गये, जिसकी रिपोर्ट माना थाने में की गई है।

ये भी पढ़ें:स्वास्थ्य मंत्री ने ली आयुर्वेदिक कॉलेजों के प्रोफेसरों और अधिकारियों की बैठक, वेतन पैकेज बढ़ाने और नई भर्तियों पर कही बड़ी बात

बताया जा रहा है कि डूमरतराई में छत्तीसगढ़ स्टेट मार्केटिंग कारर्पोरेशन की अंग्रेजी शराब दुकान पर रविवार रात को गोदाम का दरवाजा तोडकर अंदर घुसे और वहां रखे तीन दिनों का कलेक्शन लेकर फरार हो गये। जिसकी शिकायत दुकान के सुपरवाईजर ने माना थाने में की है।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल ने पत्नी के साथ काटा केक काटकर मनाई…

दुकान सुपरवाईजर के मुताबिक पिछले 3 दिनों की शराब बिकी से प्राप्त नगदी को दुकान के ही कैश लॉकर में रख कर वो रविवार को अपने घर चला गया था। दुकान के बाहर सुरक्षा के लिये दो गार्ड भी तैनात किये गये थे, जब वो सोमवार सुबह दुकान पहुंचा तो पीछे का दरवाजा टूटा था और अंदर रखा कैश से भरा लॉकर गायब था, जिसके बाद इसकी जानकारी उसने आबकारी विभाग के अधिकारियो को दी।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में तीन IPS अधिकारियों के तबादले, दिपांशु का…

मौकै पर पहुंची पुलिस ने दुकान में काम करने वाले कुछ कर्मचारियों और ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है, पुलिस का मानना है कि दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों की मिलीभगत समेत सभी संभावनाओं पर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: अदनान सामी को पद्मश्री दिए जाने का स्वरा भास्कर ने …