नगर पंचायत सीएमओ रिश्वत लेते गिरफ्तार, ठेकेदार से बिल पास करने मांगी थी रकम | ACB raids in abhanpur:

नगर पंचायत सीएमओ रिश्वत लेते गिरफ्तार, ठेकेदार से बिल पास करने मांगी थी रकम

नगर पंचायत सीएमओ रिश्वत लेते गिरफ्तार, ठेकेदार से बिल पास करने मांगी थी रकम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 31, 2018/9:06 am IST

अभनपुर। एसीबी की टीम ने अभनपुर नगर पंचायत सीएमओ को रिश्वत लेने के जुर्म में गरिफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही सब इंजिनियर सुरेंद्र गुप्ता भी गरिफ्तार हुआ है।प्राप्त जानकारी के अनुसार अभनपुर नगर पंचायत क्षेत्र में पुष्प वाटिका का निर्माण कार्य हुआ था। इस पुष्प वाटिका का निर्माण जयप्रकाश गिलहरे नाम के ठेकेदार ने कराया था।इस कार्य के बाद गिलहरे ने 55 लाख का बिल जमा किया। जिसे पास करने के एवज में अनिल शर्मा उनसे 15 लाख रुपए की मांग करने लगा।
ये भी पढ़ें – नए मंत्रियों के बंगले का आबंटन,ताम्रध्वज को मिला अजय चंद्राकर का बंगला,टीएस रहेंगे मूणत निवास में

गिलहरे ने बताया की 55 लाख के बिल के एवज में पहले 10 लाख रुपये की रिश्वत मांगी गयी थी और मज़बूरी में आ कर जयप्रकाश ने रिश्वत की रकम सीएमओ अनिल शर्मा को दे भी दी। लेकिन इसके बाद भी सीएमओ बिल पास नहीं कर रहा था और ऊपर से 2 लाख रुपये की रकम और मांगने लगा। जिसके बाद अनिल शर्मा के खिलाफ जयप्रकाश गिलहरे ने एसीबी में शिकायत कर दी।

एसीबी की टीम ने इस पूरे मामले का परीक्षण किया और शिकायत सही पाये जाने के बाद आज छापेमारी की तैयारी की । कैमिकल लगे नोट के साथ जयप्रकाश गिलहरे सीएमओ आफिस पहुंचा। लेकिन सीएमओ अनिल शर्मा ने खुद रकम लेने के बाद राशि को सब इंजीनियर सुरेंद्र गुप्ता को देने की बात कह दी।