शराब के लिए नानी की हत्या करने वाले आरोपी को दुर्ग पुलिस ने किया गिरफ्तार | accused arrested for killing nani for alcohol

शराब के लिए नानी की हत्या करने वाले आरोपी को दुर्ग पुलिस ने किया गिरफ्तार

शराब के लिए नानी की हत्या करने वाले आरोपी को दुर्ग पुलिस ने किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 21, 2018/3:46 pm IST

दुर्ग। शराब पीने की लत में अपनी सगी नानी की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना 10 फरवरी की थी जब नंदनी रोड जामुल निवासी संतोष देशलहरे ने शराब पीने के लिए पैसा मांगा और डिमाण्ड पूरी नहीं करने पर आरोपी ने अपनी ही नानी की दर्दनाक हत्या कर दी। इस मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या की धारा के तहत कार्रवाई की जा रही है।

बिलासपुर रेलवे जोन को मिले 1400 करोड़, जल्द शुरू होंगे 2 नए रेल प्रोजेक्ट

ये उस कलयुगी नाती की कहानी है जिसने महज शराब के लिए अपनी सगी नानी की हत्या कर दी थी। 10 फरवरी की रात घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था जिसे अब पुलिस ने धर दबोचा है। आरोपी ने अपनी नानी के सिर और पैर पर फट्टा से वार कर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या की धारा के तहत कार्रवाई कर रही है।

16 किलो के आईईडी बम के साथ 2 नक्सली गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अब आरोपी को अफसोस हो रहा है कि क्यों उसने अपनी नानी की हत्या की। आरोपी का कहना है कि वो शराब पीने का आदी है और उस दिन भी उसने शराब पी रखी थी लेकिन प्यास नहीं बुझने के कारण वो अपनी नानी से पैसों की डिमाण्ड कर रहा था और उसे नहीं मिलने पर आक्रोशित होकर यह कदम उठाया। बहरहाल शराब बंदी को लेकर कई कवायदे की जा रही है लेकिन आज भी शराब को लेकर घटनाएं होना कम नहीं हुआ है उसका जीता जाता प्रमाण इस घटना में मिलता है जब एक बेकसूर बुजुर्ग महिला को अपनी जान से हाथ धोना पडा ।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers