एक्टर अक्षय कुमार ने कहा- कोरोना को छुट्टी पर समझने की भूल ना करें, शेयर किया वीडियो | Actor Akshay Kumar said - don't forget to understand Corona on leave

एक्टर अक्षय कुमार ने कहा- कोरोना को छुट्टी पर समझने की भूल ना करें, शेयर किया वीडियो

एक्टर अक्षय कुमार ने कहा- कोरोना को छुट्टी पर समझने की भूल ना करें, शेयर किया वीडियो

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:17 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:17 am IST

नई दिल्ली। जानलेवा कोरोना वायरस को लेकर देश और दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। इस दहशत और खौफ के बीच एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार्स वीडियो शेयर कर लोगों को सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं। ताजा वीडियो बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का सामने आया है।

Read More News: दो दिन के लिए जबलपुर में लॉक डाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, लोगों से सहयोगी की अपील
कोरोना से सावधान रहने की अपील करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि कोरोना को छुट्टी पर समझने की भूल ना करें वो अपने काम पर है। साथ ही उन लोगों पर गुस्सा जाहिर किया है जो विदेश से लौटे हैं और जरूरी एहतियात ना करते हुए घर के बाहर जा रहे हैं।

Read More News: जल्लाद ने कहा- जिंदगी भर नहीं भूलूंगा ये दिन.. जब गिड़गि

वीडियो के जरिए अक्षय कुमार ने कहा मुझे समझ नहीं आ रहा कि तमाम निर्देशों के बाद भी लोग बाहर क्यों जा रहे हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर जो लोग सफर से लौटे हैं उनका टेस्ट किया जा रहा है। उन्हें मुहर लगाकर होम क्वारंटाइन के लिए भेजा जा रहा है कि तुम्हें सोशल डेस्टेंस बनाकर रहना है। ये करना है अपने लिए और अपने आस-पास के लोगों के लिए।

Read More News: कोरोना वायरस: बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर स्विट्जरलैंड में फंसी,

आगे कहा कि हैरानी के बात यह है कि मुहर लगने के बावजूद कुछ लोग अलग-अलग शहरों में जा रहे हैं। शादियों, पार्टियों या भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जा रहे हैं। ये किस तरह की मानसिकता है। इनको समझ नहीं आ रहा है कि कोरोनावायरस छुट्टी पर नहीं है वो जोरशोर से अपने काम में लगा है। अक्षय ने कहा, कोरोना रेस में हम लोगों से आगे चल रहा है। ये रेस अभी खत्म नहीं हुई है। हम इस रेस को जीत सकते हैं और हमें जीतना ही होगा।

Read More News: सरकार की बड़ी घोषणा, मजदूरों को 1 हजार रुपए और भरण पोषण भत्ता देगी सर

कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) के अनुसार देश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 271 हो गई है। इस सभी मरीजों में संदिग्ध लोग और संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोग शामिल हैं। आज देश में 35 नए मामले सामने आए हैं।

Read More News: कोरोना से बचाव : महाकाल के दर्शनों पर रोक, किसी भी श्रद्धालु