CAA के खिलाफ बोलते-बोलते रो पड़े अभिनेता सुशांत सिंह, इधर निकाला गया 'सावधान इंडिया' से | Actor Sushant Singh spoke against CAA, Savdhan india out of India

CAA के खिलाफ बोलते-बोलते रो पड़े अभिनेता सुशांत सिंह, इधर निकाला गया ‘सावधान इंडिया’ से

CAA के खिलाफ बोलते-बोलते रो पड़े अभिनेता सुशांत सिंह, इधर निकाला गया 'सावधान इंडिया' से

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 19, 2019/10:48 am IST

नई दिल्ली। नागरिकता कानून के खिलाफ पूरे देश में कड़ा विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इस बीच अभिनेता सुशांत सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें सुशांत सिंह CAA के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दिए है। इस दौरान सुशांत सिंह बोलते-बोलते रो पड़ते है।

Read More News:CAA के खिलाफ प्रदर्शन: योगेन्द्र, सीताराम समेत कई नेता पुलिस हिरासत…

उल्लेखनीय है कि नागरिकता संशोधन कानून के लागू होने के बाद से ही देश के चारों तरफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इस बीच देश में उपजे माहौल पर सुशांत सिंह ने अपनी राय रखी।

Read More News:भाजपा का नहले पे दहला, Twitter पर शेयर किया मनमोहन सिंह का वीडियो,

एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें नागरिकता कानून में क्या दिक्कत दिखाई देती है? तो सुशांत ने कहा कि हमें स्कूल में यही पढ़ाया गया है कि संविधान में साफ अक्षरों में लिखा गया है हम कभी किसी व्यक्ति को उसके जाति, धर्म या लिंग के आधार पर उससे भेदभाव नहीं करेंगे।

Read More News: मोदी सरकार ला रही ‘एक राष्ट्र, एक राशन कार्ड’,पूरे देश में होगा एक ही फॉर्मेट

सुशांत कहते हैं, एक भारतीय होने के नाते हम शपथ लेते हैं कि मुसीबत में फंसे व्यक्ति की हम हर हालत में मदद करेंगे बिना उसका मजहब देखे। उन्होंने आगे कहा कि मैंने इस नागरिकता कानून पर अन्य लोगों से भी बात की है, उन्हें भी इससे काफी दिक्कतें हैं। अगर हम चाहें तो पीछे हट सकते हैं, हम बहुत कुछ करना चाहते हैं लकिन.. इतना कहते हुए सुशांत के आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह फफक कर रोने लगते हैं। सुशांत सिंह का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कई यूजर्स ने सुशांत के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Read More News:CAA को लेकर CM केजरीवाल का बयान, बोले- मोदी सरकार कानून न लाए बल्कि

CAA के खिलाफ बोलते हुए उनका वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें ‘सावधान इंडिया’ के होस्ट से निकाल दिया। सुशांत ने खुद Tweet करके ये जानकारी दी।

Read More News:रमन सिंह के बयान पर मंत्री चौबे का पलटवार, कहा- अपना चश्मा उतारकर द

 

 

 
Flowers