रमन सिंह के बयान पर मंत्री चौबे का पलटवार, कहा- अपना चश्मा उतारकर देखिए छत्तीसगढ़ का विकास | Minister Ravindra Chubey Reply to Dr raman singh on His controversial statement against Bhupesh Baghel

रमन सिंह के बयान पर मंत्री चौबे का पलटवार, कहा- अपना चश्मा उतारकर देखिए छत्तीसगढ़ का विकास

रमन सिंह के बयान पर मंत्री चौबे का पलटवार, कहा- अपना चश्मा उतारकर देखिए छत्तीसगढ़ का विकास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 19, 2019/7:31 am IST

रायपुर: कृषि मंत्री मंत्री रविंद्र चौबे और नगरीय प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के बयान पर पलटवार किया है। मीडिया से बात करते हुए रविंद्र चौबे ने कहा है कि रमन राज्य की संस्कृति का अपमान कर रहे हैं। हमारी सरकार झूठ कभी नहीं बोलती बल्कि भाजपा ने किसानों से झूठे वादे किए थे। रमन ने किसानों की ज़मीन उद्योगपतियों को बेच दी थी। हमारी सरकार किसानों को धान का दाम 2500 रुपए प्रति क्विंटल देगी।

Read More: सीएम बघेल ने दिए अधिकारियों को निर्देश, सभा स्थलों की साज-सज्जा में न करें अनावश्यक खर्च

मंत्री चौबे ने आगे कहा कि एक साल में हमने सभी क्षेत्रों में विकास कार्य किए हैे। लेकिन यह विकास रमन सिंह को नहीं दिखता। रमन को अपना चश्मा बदलकर विकास देखना चाहिए। हम पांच साल में मैनिफ़ेस्टो के सभी वादों को शत-प्रतिशत पूरा करेंगे।

Read More: हैट्रिक लेते ही आईसीसी ने ट्विटर पर शेयर की कुलदीप यादव की तस्वीर, बनाया कवर फोटो

बता दें कि पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने बुधवार को राजधानी रायपुर में कई जगह पर चुनावी सभाएं ली। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सरकार किसानों के साथ धोखा कर रही है।

Read More: घर का सपना दिखाकर करोड़ों की ठगी, पांच साल बाद पुलिस ने दबोचा