अभिनेता की पत्नी से छेड़छाड़, कोर्ट ने एसीपी पर केस दर्ज के दिए आदेश | Actor's wife molested, court orders to register case on ACP

अभिनेता की पत्नी से छेड़छाड़, कोर्ट ने एसीपी पर केस दर्ज के दिए आदेश

अभिनेता की पत्नी से छेड़छाड़, कोर्ट ने एसीपी पर केस दर्ज के दिए आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 29, 2019/11:04 am IST

नईदिल्ली। केरल में एक अभिनेता की पत्नी की शिकायत पर कोर्ट ने एसीपी रैंक के पुलिस अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और जांच शुरू करने का आदेश दिया है। शिकायतकर्ता ने मत्तनचेरी के एसीपी एस सुरेश पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। कोर्ट ने पुलिस को आईपीसी की धारा 354(ए), 354, 294 (बी) और 448 के तहत केस दर्ज करने का आदेश दिया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक कथित घटना 9 जुलाई 2016 को हुई, उस वक्त आरोपी पत्ताम्बी पुलिस स्टेशन में सर्किल इंस्पेक्टर के तौर पर तैनात था।

यह भी पढ़ें — सीएम बघेल ने प्याज की बढ़ती कीमतों पर लगाम लगाने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्…

महिला का कहना है कि पुलिस अधिकारी रात को नौ बजे उनके घर पहुंचा था, वहां हॉल में उसने पानी मांगा, जब महिला किचन में पानी लेने गई तो आरोप है कि पुलिस अधिकारी भी वहां पहुंच गया और उसके साथ बदसलूकी की। महिला और उसके परिवार ने अपनी सुरक्षा के डर के चलते पहले औपचारिक तौर पर शिकायत दर्ज कराने से परहेज किया। 2018 में पीड़ित महिला और उसके पति ने पलक्कड जिले के पुलिस अधीक्षक और राज्य के पुलिस प्रमुख को शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें — बंदूक की नोक पर गल्ला व्यापारी से लूट, झारखंड की ओर भागे बदमाश

राज्य के पुलिस प्रमुख ने शिकायत को पलक्कड के एसपी को भेजा, जब पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़ित महिला ने पत्ताम्बी ज्यूडिशियल फर्स्ट क्लास मजिस्ट्रेट के पास याचिका दाखिल की।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kxF12NFSDiU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers