कनिका कपूर के समर्थन में बोलीं एक्ट्रेस माहिका शर्मा, ये वक्त किसी पर दोष डालने का नहीं है, इंसान से ही गलती होती है... | Actress Mahika Sharma speaks in support of Kanika Kapoor

कनिका कपूर के समर्थन में बोलीं एक्ट्रेस माहिका शर्मा, ये वक्त किसी पर दोष डालने का नहीं है, इंसान से ही गलती होती है…

कनिका कपूर के समर्थन में बोलीं एक्ट्रेस माहिका शर्मा, ये वक्त किसी पर दोष डालने का नहीं है, इंसान से ही गलती होती है...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:22 am IST

मुंबई। अक्सर अपने बयानों के लेकर सुर्खियों में हरने वाली एक्ट्रेस और मॉडल माहिका शर्मा इस बार कोरोना पॉजिटिव पाई गई कनिका कपूर के समर्थन में अपना बयान दिया है। कनिका कपूर को सोशल मीडिया में ट्रोल करने को लेकर कहा कि ये वक्त किसी पर दोष डालने का नहीं है, एक इंसान से ही गलती होती है।

Read More News: पूर्व बीजेपी विधायक सदस्यता बहाल करने लगाएंगे पिटीशन, प्रदेशाध्य

बता दें कि सिंगर कनिका कपूर का अभी उपचार चल रहा है। आज उनका फिर से ब्लड सैंपल ​लिया जिसमें फिर से रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया। सोशल मीडिया में ट्रोल होने के बाद भी लोग कनिका के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। वहीं आज कनिका कपूर के समर्थन में माहिका शर्मा ने बयान दिया है।

Read More News: PM मोदी की लोगों से अपील, कहा- लॉकडाउन के समय जारी किए गए निर्देशों

माहिका ने कहा है कि कनिका जिस होटल में गई थीं, वहां पर मौजूद सभी कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट होना चाहिए। उनकी माने तो सिर्फ बड़े लोग और नेताओं के क्वारनटीन में रहने से कुछ नहीं होगा।

माहिका शर्मा ने आगे कहा कि ये वक्त किसी पर दोष डालने का नहीं है। ये समय कनिका कपूर के ठीक होने की दुआ मांगने का है। हमे उम्मीद करनी चाहिए कि वो जल्दी ठीक हो जाएं। हम इंसान हैं और इंसान से ही गलतियां होती हैं। इस मुश्किल दौर में इंसानियत दिखाना जरूरी है।

Read More News: कोरोना वायरस: आरबीआई ने अपने कर्म

 
Flowers