अभिनेत्री महिमा चौधरी का बड़ा आरोप, फिल्ममेकर सुभाष घई ने किया था परेशान, प्रोड्यूसर को मुझे काम न देने के लिए कहा | Actress Mahima Chaudhary's big charge, filmmaker Subhash Ghai had harassed, told producers not to give me work

अभिनेत्री महिमा चौधरी का बड़ा आरोप, फिल्ममेकर सुभाष घई ने किया था परेशान, प्रोड्यूसर को मुझे काम न देने के लिए कहा

अभिनेत्री महिमा चौधरी का बड़ा आरोप, फिल्ममेकर सुभाष घई ने किया था परेशान, प्रोड्यूसर को मुझे काम न देने के लिए कहा

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:59 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:59 pm IST

मुंबई। ​अभिनेत्री महिमा चौधरी ने एक इंटरव्यू में सुभाष घई को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, महिमा में आरोप लगाया है कि शुरुआती दिनों में सुभाष घई ने उन्हे परेशान किया था। उन्होंने ये भी कहा कि उनके साथ जब ऐसा हो रहा था तो सलमान खान, संजय दत्त, फिल्म मेकर डेविड धवन और राजकुमार संतोषी ही सपोर्ट में खड़े रहे।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का मोबाइल नंबर आया सामने, लेकिन लोग इस शख्स को दे रहे…

बता दें कि महिमा चौधरी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सुभाष घई की फिल्म परदेस से की थी, जिसमें उनके को स्टार शाहरुख खान थे। महिमा चौधरी का दावा है कि फिल्ममेकर यानी सुभाष घई ने उस दौरान सभी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर को मैसेज बोल दिया था कि कोई मुझे साइन ना करे।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्‍त को थर्ड स्‍टेज का लंग कैंसर, इलाज के लिए ज…

महिमा चौधरी ने कहा, ‘मुझे सुभाष घई ने बुली किया, वे मुझे कोर्ट तक ले गए और चाहते थे कि मैं अपना पहला शो कैंसल कर दूं, ये बहुत तनावपूर्ण था उन्होंने सभी प्रोड्यूसर को मुझे साइन करने से मना कर दिया था, आप 1998-99 की मैग्जीन उठाएंगे तो उसमें आपको ऐड मिलेगा जो कि उन्होंने दिया था कि अगर किसी को महिमा के साथ काम करना है तो पहले उसे मेरे से संपर्क करना होगा, नहीं तो वो ब्रीच ऑफ कॉन्ट्रैक्ट माना जाएगा। हालांकि, उस वक्त हमारे बीच ऐसा कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं था जो किसी ऐसे परमिशन की बात करता हो।’

ये भी पढ़ें: कोच्चि में फंसे युवक ने सोनू सूद से मांगी मदद, तो जवाब मिला- चल भाई…

महिमा चौधरी ने दावा किया इस दौरान उन्हें सिर्फ कुछ लोगों ने ही सपोर्ट किया था, उन्होंने कहा कि इस घड़ी में उनके साथ सलमान खान, संजय दत्त, डेविड धवन और राजकुमार संतोषी, सिर्फ चार लोग ही खड़े थे। संतोषी ने उस वक्त मुझे बुलाकर कहा था कि चिंता मत करो, उसे परेशान करने दो। महिमा ने दावा किया कि इन चार के अलावा उन्हें इंडस्ट्री में किसी ने भी सपोर्ट नहीं किया।