ऐक्‍ट्रेस श्‍वेता कुमारी गिरफ्तार! एनसीबी ने होटल में की छापेमार कार्रवाई, 7 जनवरी तक मिली हिरासत | Actress Shweta Kumari arrested, NCB raids in hotel, detention till January 7

ऐक्‍ट्रेस श्‍वेता कुमारी गिरफ्तार! एनसीबी ने होटल में की छापेमार कार्रवाई, 7 जनवरी तक मिली हिरासत

ऐक्‍ट्रेस श्‍वेता कुमारी गिरफ्तार! एनसीबी ने होटल में की छापेमार कार्रवाई, 7 जनवरी तक मिली हिरासत

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:34 am IST

मुंबई। फिल्‍म इंडस्‍ट्री में चल रहे ड्रग रैकेट पर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो का शिकंजा कसता जा रहा है। बीते शनिवार को एनसीबी ने महाराष्‍ट्र और गोवा में कई जगहों पर छापेमारी की। ड्रग्‍स सप्‍लाई चेन पर लगाम लगाने में एनसीबी इन दिनों पूरी मुस्‍तैदी से जुटी हुई है। इसी कड़ी में साउथ इंडियन फिल्‍मों की ऐक्‍ट्रेस श्‍वेता कुमारी को एनसीबी ने हिरासत में लिया है। श्‍वेता को मुंबई के होटल से पकड़ा गया।

ये भी पढ़ेंःराजकुमार राव, भूमि पेडनेकर ने ‘बधाई दो’ की शूटिंग की शुरू, सितारों ने कराया क…

जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने मुंबई के क्राउन बिजनेस होटल में छापेमारी के दौरान 400 ग्राम एमडी बरामद किया है। ऐक्‍ट्रेस श्‍वेता कुमारी हैदराबाद की रहने वाली हैं और फिलहाल हिरासत में है। श्‍वेता कुमारी साउथ इंडियन इंडस्‍ट्री में लो-बजट फिल्‍मों में नजर आती हैं। उन्‍होंने 2015 में कन्‍नड़ फिल्‍म ’रिंग मास्‍टर’ में भी काम किया है।

ये भी पढ़ेंः हाई प्रोफाइल डांसर नतालिया को सड़क पर गोलियों से भूना, नेता से चल र…

एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने बताया कि ऐक्‍ट्रेस के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्‍ट के तहत केस दर्ज किया गया है। ब्‍यूरो ने कई पेडलर्स को भी गिरफ्तार किया है। ब्‍यूरो का मानना है कि इस पूरे मामले में फाइनेंश‍यिल ऐंगल से गहन जांच करने की जरूरत है, ताकि पूरे सिंडिकेट का पर्दाफाश हो सके।

ये भी पढ़ेंः फिल्मकार अली अब्बास जफर ने की शादी, पत्नी के साथ साझा की तस्वीर

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ड्रग्‍स कनेक्‍शन को लेकर खूब धर-पकड़ हो रही है। बीते साल सितंबर महीने में सैंडलवुड की ऐक्‍ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी को भी गिरफ्तार किया गया था। ये दोनों भी कन्‍नड़ फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ताल्‍लुक रखती हैं।