कोरोना के खिलाफ प्रशासन के पुख्ता इंतजाम, स्वास्थ्य मंत्री के निवास पर बैठक में बनी रणनीति, डरिए नहीं बस सावधानी रखिए | Adequate administration arrangements against Corona Don't be afraid just be careful

कोरोना के खिलाफ प्रशासन के पुख्ता इंतजाम, स्वास्थ्य मंत्री के निवास पर बैठक में बनी रणनीति, डरिए नहीं बस सावधानी रखिए

कोरोना के खिलाफ प्रशासन के पुख्ता इंतजाम, स्वास्थ्य मंत्री के निवास पर बैठक में बनी रणनीति, डरिए नहीं बस सावधानी रखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 14, 2020/6:59 am IST

भोपाल। कोरोना पर मध्यप्रदेश सरकार सतर्क हो गई है। कोरोना से निपटने के लिए स्वास्थ्य मंत्री तरुण भनोत के निवास पर महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई है। मंत्री तरुण भनोत की अध्यक्षता में ये बैठक आयोजित की गई।

ये भी पढ़ें – पुलिस से धक्का-मुक्की के बाद जीतू पटवारी की गिरफ्तारी, दिग्गी बोले-…

कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर ये बैठक आयोजित की गई है। बैठक में कोरोना वायरस की रोकथाम और बचाव के साथ अस्पतालों में उचित व्यवस्था करने को लेकर चर्चा की गई। बैठक में स्वास्थ्य विभाग के पीएस समेत वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें – मंत्री जीतू पटवारी और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की, विधायकों से मिलने …

उज्जैन में कोरोना के खिलाफ जागरुकता दिखाते हुए संपूर्ण जिले में धारा 144 लागूकी गई है। कोरोना वायरस के चलते धारा 144 लगाई गई है । जिसेस लोग एक जगह एकत्र ना हो सकें।

ये भी पढ़ें – 16 साल बाद HIV से लड़ रहा शख्स हो गया पूरी तरह ठीक, अब नाम किया सार…

कोरोना से देशभर में फिलहाल 83 लोग पीड़ित हैं। 66 भारतीय, 17 विदेशी सबसे ज्यादा केरल में 19, महाराष्ट्र में 14, यूपी में11, दिल्ली में 7 ,कर्नाटक में 6 मध्यप्रदेश – छत्तीसगढ़ में फिलहाल कोई मामला सामने नहीं आया है। 10 लोग पूर्ण स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि कोरोना के कारण 2 वृद्धों की मौत हुई है।

कोरोना के मामलों की पूरी जानकारी, देखें लिंक-

https://www.mohfw.gov.in/