जीतू सोनी के बाद शहर के बड़े भूमाफियाओं को लुकआउट नोटिस भेजने की तैयारी, पासपोर्ट डिटेल खंगाल रही क्राइम ब्रांच | After Jeetu Soni prepares to send lookout notice to big land mafia, crime branch scouting passport details

जीतू सोनी के बाद शहर के बड़े भूमाफियाओं को लुकआउट नोटिस भेजने की तैयारी, पासपोर्ट डिटेल खंगाल रही क्राइम ब्रांच

जीतू सोनी के बाद शहर के बड़े भूमाफियाओं को लुकआउट नोटिस भेजने की तैयारी, पासपोर्ट डिटेल खंगाल रही क्राइम ब्रांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 23, 2020/10:56 am IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर में बड़े भू माफियाओं को लेकर अब क्राइम ब्रांच पुलिस लुकआउट नोटिस की तैयारी कर रहा है। शहर के सबसे बड़े भूमाफिया जीतू सोनी को लेकर पहले ही पुलिस लुकआउट नोटिस जारी कर चुकी है। अब इसके बाद शहर के अन्य बड़े भूमाफिया जिनमें चंपू अजमेरा चिराग, शाह विक्की रघुवंशी सहित कई ऐसे भूमाफिया है जो कि कार्रवाई के बाद से अंडरग्राउंड हो गए हैं और उनके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

पढ़ें- सीवरेज खुदाई के दौरान हादसा, मिट्टी धसकने से 3 मजदूर दबे, 1 की मौत

पुलिस सभी बदमाशों के पासपोर्ट नंबर पासपोर्ट मुख्यालय भेजे हैं और पासपोर्ट के डिटेल मंगवाई गई है। फरार भूमाफिया जीतू सोनी पर पुलिस ने 1 लाख का इनाम पहले ही घोषित किया हुआ है, जबकि अन्य भू माफियाओं पर पुलिस 20 हज़ार तक का इनाम घोषित कर चुकी है।

पढ़ें- ओलावृष्टि से खेतों में बिछी सफेद चादर, किसानों की मेहनत पर फिरा पानी

ऐसे में अब अन्य भू माफियाओं के लुक आउट नोटिस को लेकर पुलिस तैयारी में जुट गई है। पासपोर्ट विभाग से डिटेल आते ही पुलिस इनके खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी कर देगी ।

पढ़ें- ट्रक की टक्कर से बाइक सवार सैनिक की मौत, 1 बच्ची गंभीर रूप से घायल,…

वहीं भू माफियाओं से जुड़े उनके बिजनेस पार्टनर और परिवार वालों पर भी क्राइम ब्रांच की टीम विशेष नजर रखी है ताकि इनके संपर्क में आने से पुलिस को भूमाफिया तक पहुंचने में मदद मिल सके ।