पुलवामा आतंकी हमले के बाद जम्मू में हिंसा, सांप्रदायिक तनाव की आशंका के मद्देनजर कई इलाकों में कर्फ्यू | After Pulwama terror attack due to fear of communal tension curfew in many areas of Jammu

पुलवामा आतंकी हमले के बाद जम्मू में हिंसा, सांप्रदायिक तनाव की आशंका के मद्देनजर कई इलाकों में कर्फ्यू

पुलवामा आतंकी हमले के बाद जम्मू में हिंसा, सांप्रदायिक तनाव की आशंका के मद्देनजर कई इलाकों में कर्फ्यू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : February 15, 2019/1:41 pm IST

श्रीनगर। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जम्मू में भीड़ के आक्रोश को देखते हुए शहर के कई इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। प्रशासन ने जम्मू के बस स्टैंड, नवाबाद, बक्शी नगर, पीर मिठा, पक्का डंगा, चन्नी हिम्मत, जानिपुर, डोमाना और बाग-ए-बहु इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया है।

वंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले को लेकर देश में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। जम्मू में भी हमले को लेकर प्रदर्शन का सिलसिला जारी है। लोगों ने सड़क पर जमा होकर कई सड़कों को जाम कर दिया। इसके कारण काफी लंबा जाम लग गया। गुस्साए लोग आतंकियों से बदला लेने के नारे लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : पुलवामा आतंकी हमला, केंद्र सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, हो सकती है आगामी योजना पर चर्चा 

हालात को देखते हुए और सांप्रदायिक तनाव की आशंका में प्रशासन ने शहर के कई इलाकों में कर्फ्यू लगाने की घोषणा कर दी है। गौरतलब है कि पुलवामा में गुरुवार को अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

 
Flowers