मतदान की अमिट स्याही दिखाने के बाद इस शहर में मिल रही भारी छूट, विभिन्न प्रतिष्ठानों ने दिया ऑफर | After showing the indelible ink of voting the huge rebate in the city offered by different establishments

मतदान की अमिट स्याही दिखाने के बाद इस शहर में मिल रही भारी छूट, विभिन्न प्रतिष्ठानों ने दिया ऑफर

मतदान की अमिट स्याही दिखाने के बाद इस शहर में मिल रही भारी छूट, विभिन्न प्रतिष्ठानों ने दिया ऑफर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 16, 2019/11:46 am IST

रायपुर। राजधानी में शत प्रतिशत मतदान के लिए विभिन्न संगठन अपना योगदान दे रहे हैं। स्वीप द्वारा चलाए जा रहे मोर रायपुर वोट रायपुर अभियान में भी अपनी सहभागिता देने के लिए शहर के प्रतिष्ठित संस्थान द्वारा नई पहल की जा रही है। राजधानी के कई प्रतिष्ठत संस्थानों ने ऐलान किया है कि मतदान के बाद अमिट स्याही लगी उंगली दिखाने पर 15 से 20 प्रतिशत की छूट दी जाएगी ।

ये भी पढ़ें- बदजुबानी की सियासत के बीच निर्मल मुलाकात, रक्षा मंत्री सीतारमण घायल…

शहर के कुछ बड़े निजी होटलों में भी मतदान के दिन ऊंगली में लगी स्याही दिखाने पर 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। वोट देने के बाद निजी हॉस्पिटल द्वारा परामर्श शुल्क में 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। मतदाताओं में जागरुकता लाने के लिए यह प्रयास किया जा रहा हैं मतदान के इस पर्व में एक अनोखी पहल की गई है। इस प्रकार की छूट से लोग मतदान के लिए प्रेरित होंगे । मतदाता जागरुकता के लिए विभिन्न संस्थानों में छूट दी जा रही है,जिसका प्रशासन ने भी स्वागत किया है।

 
Flowers