मंत्रिमंडल गठन के बाद सिंधिया का नया अंदाज, बोले 'कांग्रेस और दिग्विजय सिंह को मेरा एक ही जवाब "टाइगर अभी जिंदा है" ..देखिए | After the formation of the cabinet, Scindia replied, "My only reply to Congress and Digvijay Singh is" Tiger is still alive "

मंत्रिमंडल गठन के बाद सिंधिया का नया अंदाज, बोले ‘कांग्रेस और दिग्विजय सिंह को मेरा एक ही जवाब “टाइगर अभी जिंदा है” ..देखिए

मंत्रिमंडल गठन के बाद सिंधिया का नया अंदाज, बोले 'कांग्रेस और दिग्विजय सिंह को मेरा एक ही जवाब "टाइगर अभी जिंदा है" ..देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 2, 2020/8:19 am IST

भोपाल। IBC24 से खास बातचीत में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्रीमंडल गठन के बाद कांग्रेस पर हमला बोला। राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के नेताओं के उपचुनाव में वापसी के दावे और खुद के ऊपर लगाए आरोपों पर बेबाकी से जवाब दिया। सिंधिया ने कहा कि ‘कांग्रेस और दिग्विजय सिंह को मेरा एक ही जवाब “टाइगर अभी जिंदा है”।

ये भी पढ़ें: मंत्रिमंडल विस्तार पर कांग्रेस का हमला, पार्टी को खून-पसीने से सींचने वाले टिकाऊ MLA ठगे गए..बिका…

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर उन्होने कहा कि यह मंत्री पद एक तोहफा नहीं है यह मंत्री पद एक जिम्मेदारी है, आज जो लोग मंत्री बने हैं वह मंत्री कम जनसेवक ज्यादा भाव से काम करें। पिछले 15 महीनों की सरकार ने जो हमारे साथ अन्याय किया, भ्रष्टाचार किया उसकी पूर्ण रूप से मलहमपट्टी, न्याय और पूर्ण रूप से प्रगति का रास्ता लेकर चलना होगा।

ये भी पढ़ें: मंत्रिमंडल पर पूर्व सीएम कमलनाथ का ट्वीट, कुल 33 मंत्रियों में से 1…

सिंधिया ने कहा कि हम लोगों को काबिल लोगों को आगे करना है, बहुत विश्लेषण होता है सभी का समावेश हुआ है, सभी जन सेवकों का समावेश हुआ है, सभी लोगों को उचित स्थान दिया गया है। नए चेहरे भी हैं पुरानी चेहरे भी है क्षेत्रीय और सामाजिक चेहरे भी है सब का समावेश किया गया है। अब जो निर्णय ले लिया गया है मुझे विश्वास है हम सब लोग सारे के सारे एक साथ मिलकर काम करेंगे। हर निर्णय में कोई ना कोई रह जाता है दुख भी होता है, स्वाभाविक भी है यह भावना जरूर उत्पन्न होती है।

ये भी पढ़ें: शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार, 28 मंत्रियों ने ली शपथ, सिंधिया खेमे …

सिंधिया ने कहा बीजेपी में सभी के साथ न्याय किया जाएगा, मेरी चर्चा हुई है प्रधानमंत्री जी से अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से अमित शाह जी से शिवराज जी से चारों की यही भावना है। कांग्रेस को मैं पूर्ण रुप से जवाब दूंगा पर अभी इतना ही कहना चाहता हूं, खासकर कमलनाथ जी को दिग्विजय सिंह जी को की टाइगर अभी जिंदा है।