अंतागढ़ मामले में मंतूराम के बयान के बाद तत्कालीन एसपी पर हो सकती है कार्रवाई, गृहमंत्री ने दिए निर्देश | Antagad kand latest news, After the statement of Manturam in the Antagarh case, action may be taken against the then SP

अंतागढ़ मामले में मंतूराम के बयान के बाद तत्कालीन एसपी पर हो सकती है कार्रवाई, गृहमंत्री ने दिए निर्देश

अंतागढ़ मामले में मंतूराम के बयान के बाद तत्कालीन एसपी पर हो सकती है कार्रवाई, गृहमंत्री ने दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : September 12, 2019/7:20 am IST

रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में तत्कालीन कांकेर एसपी पर कार्रवाई हो सकती है। मंतूराम पवार ने तत्कालीन एसपी आर एन दास का जिक्र किया था। मंतूराम के बयान के बाद गृहमंत्री ने बयान जारी कर कहा है कि कानून सब के लिए बराबर है। बयान की जांच के बाद एसपी पर कार्रवाई की जा सकती है।

पढ़ें- सरेंडर्ड नक्सलियों पर माओवादियों ने बरसाई गोलियां, 1 घायल 1 का अपहरण कर ले गए साथ.. देखिए

बता दें कि मंतूराम पवार ने अंतागढ़ उपचुनाव में साढ़े सात करोड़ की डील का खुलासा करते हुए भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, मंत्री राजेश मूणत और अमित जोगी और अजीत जोगी को इस घटनाक्रम का दोषी बताया है जिसके बाद से प्रदेश की राजनीति ​में एक बार फिर इस मुद्दे पर उबाल आया हुआ है। मंतूराम के इस बयान के बाद ही इस बात का अंदेशा था कि उन्हे भाजपा से निष्कासित किया जा सकता है।

पढ़ें- मेडिकल कॉलेज के 29 छात्र ब्लैक लिस्टेड, परीक्षा देने के साथ नहीं कर…

इसके बाद प्रदेश भाजपा ने मंतूराम पवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कार्रवाई करते हुए मंतूराम को पार्टी से निकाल दिया। पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने पर यह कार्रवाई की है जो कि तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है।

पढ़ें- ट्रैफिक पुलिस ने नियम तोड़ा तो दुगुनी सजा, DGP ने जारी किए निर्देश

अमित जोगी का आरोप, मुझे जबरन अपोलो से रायपुर भेजा जा रहा है

 
Flowers