कृषि मंत्री चौबे ने अजय चंद्राकर और बृजमोहन अग्रवाल पर किया कटाक्ष.. देखिए | Agriculture Minister Chaubey keen on Ajay Chandrakar and Brij Mohan Agarwal

कृषि मंत्री चौबे ने अजय चंद्राकर और बृजमोहन अग्रवाल पर किया कटाक्ष.. देखिए

कृषि मंत्री चौबे ने अजय चंद्राकर और बृजमोहन अग्रवाल पर किया कटाक्ष.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 2, 2019/9:36 am IST

रायपुर। कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने अजय चंद्राकर के ट्वीट पर चुटकी ली है। सरकार की योजनाओं पर सवाल उठाने पर चौबे ने चंद्राकर पर निशाना साधा है। कृषि मंत्री ने मुताबिक अजय चंद्राकर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने राज्य में शराब की खपत बढ़ने वाली रिपोर्ट पर भी बयान दिया है। भाजपा पर कटाक्ष कर चौबे ने बयान दिया है कि शराब की लत बीजेपी ने डाली है। हमारी सरकार शराबबंदी के लिए कमेटी बना दी है। जो अब इस मुद्दे पर अपना काम कर रही है।

पढ़ें- अजय चंद्राकर के बयान पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा का पलटवार, कहा- पे

बता दें अजय चंद्राकर ने सरकार की महत्वाकांक्षी योजना पर कटाक्ष कर मजाक उड़ाया था। इस पर आबकारी मंत्री ने कवासी लखमा ने अजय चंद्राकर पर निशाना भी साधा था। लखमा ने अजय चंद्राकर को नसीहत दी थी कि अगर उनके पेट में दर्द है, तो उन्हें महुआ का दारू पीना चाहिए।

पढ़ें- जब चला सीएम का भौंरा, बघेल का देसी अंदाज.. देखिए

रविंद्र चौबे ने बृजमोहन अग्रवाल के गेड़ी चढ़ने वाले वायरल फोटो पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि बृजमोहन का यह असफल प्रयास है। अगर वो कहें तो हम उसकी ट्रेनिंग करा देंगे।

पढ़ें- लोकसभा में बीएसपी कर्मचारियों के मुद्दे की गूंज, विजय बघेल ने कहा- .

ट्रेलर से टकराई संजीवनी 108

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jbld6Hje5qM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>