धान खरीदी पर भाजपा के आंदोलन पर कृषि मंत्री ने कसा तंज, शराबबंदी मुद्दे पर पूर्व सीएम के ट्वीट पर किया पलटवार | Agriculture Minister tightened on BJP's movement on paddy purchase Reversed on former CM's tweet on alcohol ban

धान खरीदी पर भाजपा के आंदोलन पर कृषि मंत्री ने कसा तंज, शराबबंदी मुद्दे पर पूर्व सीएम के ट्वीट पर किया पलटवार

धान खरीदी पर भाजपा के आंदोलन पर कृषि मंत्री ने कसा तंज, शराबबंदी मुद्दे पर पूर्व सीएम के ट्वीट पर किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 19, 2021/7:39 am IST

रायपुर। कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने धान खरीदी पर भाजपा के आंदोलन पर तंज कसा है। मंत्री चौबे ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। हमने 90 लाख मीट्रिक टन धान खरीदी का लक्ष्य रखा था, जिसमें से 80 लाख मीट्रिक टन धान खरीदी हम कर चुके हैं। भाजपा 52-53 लाख मीट्रिक टन से ज्यादा ध्यान खरीद नहीं कर पाती थी। हम लगभग दोगुने तक पहुंच गए हैं, फिर भी भाजपा को सड़क पर दिखने का शौक है, इसलिए आंदोलन कर रहे हैं।

Read More News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ‘इस्लामी आतंकवादी’, यूपी के मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला का 

डॉ. रमन सिंह के शराबबंदी के ट्वीट के मामले पर रविंद्र चौबे पलटवार किया है। मंत्री चौबे ने कहा कि शराब बिक्री में उत्तरोत्तर वृद्धि का तो श्रेय डॉ. रमन सिंह को मिलना चाहिए, वे खुद इस मामले में ट्वीट कर रहे हैं तो मानना चाहिए वे अपनी पीठ थपथपा रहे हैं।

पढ़ें- सज्जन सिंह वर्मा के बयान पर बीजेपी का बड़ा पलटवार, ब…

चाकूबाजी की लगातार बढ़ती घटनाओं पर रविंद्र चौबे ने कहा कि गृहमंत्री ने इस विषय पर बीते दिनों बैठक लेकर दिशा निर्देश दिए हैं। राजधानी की घटनाओं को देखते हुए पुलिस सक्रियता से काम कर रही है।