एयरफोर्स टेस्टिंग, धमाकों की गूंज से दहला अमृतसर, घरों से बाहर निकल आए लोग, चक्करों में पड़ गई पुलिस | Air Force Testing in amritsar

एयरफोर्स टेस्टिंग, धमाकों की गूंज से दहला अमृतसर, घरों से बाहर निकल आए लोग, चक्करों में पड़ गई पुलिस

एयरफोर्स टेस्टिंग, धमाकों की गूंज से दहला अमृतसर, घरों से बाहर निकल आए लोग, चक्करों में पड़ गई पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : March 15, 2019/3:07 am IST

अमृतसर। अमृतसर में गुरुवार देर रात धमाकों की आवाज ने शहरवासियों की नींद खोल दी। रात डेढ़ बजे पुलिस के वायरलेस सेट एक साथ घनघनाने लगे। धमाकों की आवाज ने पुलिस को चक्कर में डाल दिया। रातों रात पुलिस फोर्स को अलर्ट कर दिया गया।

पढ़ें-DRDO ने किया एटीजीएम सफल परीक्षण, युद्ध में टैंक को भी ध्वस्त करेगी ये मिसाइल

धमाकों की आवाज से दहशत में लोग घरों से बाहर निकल आए। लोग जानने को उत्सुक थे कि आखिर हुआ क्या है। धमाके की आवाज कहां से और कैसे आ रही है। धमाकों की आवाज से दहले लोगों को अमृतसर एसएसपी परमपाल सिंह ने बताया कि चिंता न करें ये धमाके की आवाज इंडियन एरयफोर्स की टेस्टिंग का है। एयरफोर्स ने सुपर सोनिक बूम टेस्टिंग की थी। जिसकी आवाज ने लोगों को एक बार फिर डरा दिया था।

पढ़ें-आतंकी मसूद अजहर पर चीन का वीटो, योग गुरु बाबा रामदेव ने की चाइना आय…

लोगों को ये नाराजगी थी कि जब एयरफोर्स को टेस्टिंग करनी थी तो इसकी सूचना क्यों नहीं दी गई। उनके मुताबिक धमाके इतने जोरदार थे कि उनके घरों के सीसे भी टूट गए। धमाके की आवाज अमृतसर ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्रों में छेहरटा में भी सुनाए दी। दहशत में कई लोग घर से बाहर आ गए। पुलिस अफसरों ने रात तीन बजे लोगों को समझाइश दी जिसके बाद लोगों का डर शांत हुआ।

 
Flowers