दिल्ली में दाखिल हो गए जैश के खूंखार आतंकी, दिवाली में कई शहरों को दहलाने की कोशिश | Alert issued for major terrorist attack in the country

दिल्ली में दाखिल हो गए जैश के खूंखार आतंकी, दिवाली में कई शहरों को दहलाने की कोशिश

दिल्ली में दाखिल हो गए जैश के खूंखार आतंकी, दिवाली में कई शहरों को दहलाने की कोशिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 3, 2019/6:33 am IST

नई दिल्ली। देश के कई शहरों में दिवाली त्यौहार में आतंकी बड़े हमले कर सकते हैं। दिल्ली, मुंबई और कोलकाता समेत कई शहरों में एक बार फिर बड़े आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है। खुफिया इनपुट की माने तो जैश के खूंखार आतंकी दिल्ली के साथ देश के कई शहरों को दहलाने के फिराक में हैं।

पढ़ें- बीजेपी की सहयोगी पार्टी ने डॉन छोटा राजन के भाई को मैदान में उतारा, विपक्षी प…

इसलिए एयरपोर्ट के साथ मॉल, सरकारी संस्थानों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आतंकी भीड़ भरे बाजार, मॉल, मेट्रो, ट्रेन और रेलवे स्टेशनों पर हमला कर सकते हैं। इस बीच खबर आ रही है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आंतकी हमलों के मद्देनजर वहां पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पढ़ें- वैष्णो देवी जाने वालों के लिए अच्छी खबर, वंदे भारत एक्सप्रेस का शुभ…

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, पाकिस्तान से आतंकी भारत में घुस चुके हैं और नवरात्र, दिवाली और छठ पर्व के मद्देनजर भीड़ भरे बाजारों, रेलवे स्टशनों और मॉल और मेट्रो ट्रेनों में हमले कर सकते हैं। आधा दर्जन खूंखार आतंकी दिल्ली में घुस चुके हैं। ऐसे में दिल्ली में आतंकी हमलों को खतरा मंडरा रहा है। इस बीच खुफिया एजेंसियों के अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस ने जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी है और हाई अलर्ट भी जारी कर दिया गया है।

पढ़ें- हैदराबाद के निजाम की 300 करोड़ संपत्ति पर पाकिस्तान ने किया था दावा…

हिस्ट्रीशीटर बदमाश की गोली मारकर हत्या 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/0DbNA8EAn8U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>