देश में बड़े आतंकी हमले का अलर्ट, 30 शहरों को निशाना बना सकता है जैश, फिदायीन हमले के फिराक में 8-10 आतंकी | Alert of big terrorist attack in the country

देश में बड़े आतंकी हमले का अलर्ट, 30 शहरों को निशाना बना सकता है जैश, फिदायीन हमले के फिराक में 8-10 आतंकी

देश में बड़े आतंकी हमले का अलर्ट, 30 शहरों को निशाना बना सकता है जैश, फिदायीन हमले के फिराक में 8-10 आतंकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 25, 2019/5:25 am IST

नई दिल्ली। देश में खुफिया एंजेसियों ने बड़े आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। जम्मू कश्मीर से 370 हटाए जाने के बाद बौखलाए पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रची है। आतंकी संगठन जैश ने देश के 30 बड़े शहरों को दहलाने की धमकी दी है। जैश के निशाने पर नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल आतंकियों के निशाने पर हैं।

पढ़ें- ट्रंप से टेरर और ट्रेड पर खास बातचीत के साथ कई करार, आने वाले दिनों में 50 हज.

इन शहरों में जम्मू, पठानकोट, अमृतसर, जयपुर, गांधीनगर, कानपुर और लखनऊ शामिल है। 30 शहरों के साथ ही चार हवाई अड्डों पर भी हमला करने की धमकी दी गई है।

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी को स्वच्छ भारत अभियान के लिए ग्लोबल गोलकीपर अवार्ड

खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के 10 आतंकियों का एक मॉडयूल जम्मू-कश्मीर में एयरफोर्स बेस पर आतंकी हमले कर सकता है। जम्मू-कश्मीर, पंजाब और दिल्ली गाजियाबाद में के सभी बड़े वायुसेना स्टेशन को हाई अलर्ट पर रखा गया है। इसमें श्रीनगर, अवंतीपुरा, जम्मू, पठानकोट, हिंडन एयरबेस को ऑरेंज अलर्ट पर रखा गया है।

पढ़ें- सेना की भर्ती परीक्षा देकर ऑटो से लौट रहे छात्रों को टैंकर ने रौंदा…

बता दें एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकियों के शिविर फिर सक्रिय हो गए हैं। जैश-ए-मोहम्मद समेत अन्य आतंकी संगठनों ने दहशतगर्दों को यहां ट्रेनिंग देनी शुरू कर दी है। करीब 500 आतंकी कश्मीर में घुसपैठ के लिए तैयार हैं।

पढ़ें- नशे की गोली खिलाकर कॉलेज छात्रा से युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो ब…

सांपों का रखवाला

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/OFKjoSwKNSc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers