आंदोलन कर रहे सभी किसानों को लगेगा कोरोना वैक्सीन, गृह मंत्री बोले- उनकी चिंता करना मेरा फर्ज  | All farmers agitating will get corona vaccine

आंदोलन कर रहे सभी किसानों को लगेगा कोरोना वैक्सीन, गृह मंत्री बोले- उनकी चिंता करना मेरा फर्ज 

आंदोलन कर रहे सभी किसानों को लगेगा कोरोना वैक्सीन, गृह मंत्री बोले- उनकी चिंता करना मेरा फर्ज 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 20, 2021/11:05 am IST

नई दिल्ली। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि प्रदेश में सभी की चिंता करना उनका फर्ज है। हरियाणाा में बड़ी संख्या में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में हमने फैसला लिया है कि उन सभी को टीका लगाया जाएगा। साथ ही उनका कोरोना टेस्ट भी करवाया जाएगा। 

पढ़ें- गर्भवती होने के बावजूद मुस्तैदी के साथ ड्यूटी पर डट..

इससे पहले बहादुरगढ़ के टीकरी बॉर्डर पर हुई सभा में भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने कहा कि सरकार कोरोना के बहाने किसानों को दिल्ली की सीमाओं से हटाना चाहती है। इसलिए सीमाओं पर किसानों की संख्या बढ़ाएं और आंदोलन को मजबूत करें। 

पढ़ें- राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी ज…

चढ़ूनी ने कहा कि पूरी दुनिया इस आंदोलन को देख रही है। हमने व्यवस्था बदलनी है। सरकार सभी नीतियों में गड़बड़ कर रही है। हम इनके खिलाफ लड़ेंगे। सरकार किसानों को इस आंदोलन से कोरोना का नाम लेकर उठाना चाहती है।

पढ़ें- 11 अप्रैल तक कोरोना वैक्सीन के 45 लाख डोज बर्बाद, R…

वह कहेगी किसान मास्क बिना बैठे हैं। हमें डराया भी जाएगा, आंदोलन से हटाने के लिए हमसे बार-बार अपील भी की जाएगी। हम नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि अगर किसानों में कोरोना होता तो हजारों किसान मर जाते लेकिन हमारा एक भी किसान बीमार नहीं हुआ है।