सर्वदलीय बैठक, सर्जिकल स्ट्राइक-2 के बाद विपक्ष ने दिखाई सेना और सरकार के साथ एकजुटता | All-party meeting after surgical strike-2 opposition has shown solidarity with army and govt

सर्वदलीय बैठक, सर्जिकल स्ट्राइक-2 के बाद विपक्ष ने दिखाई सेना और सरकार के साथ एकजुटता

सर्वदलीय बैठक, सर्जिकल स्ट्राइक-2 के बाद विपक्ष ने दिखाई सेना और सरकार के साथ एकजुटता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : February 26, 2019/2:03 pm IST

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना के पीओके में किए गए हमले के बाद मंगलवार को सर्वदलीय बैठक में सभी विपक्षी दलों ने सरकार और सेना के साथ एकजुटता दिखाई। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बताया कि सभी पार्टियों ने एकमत होकर सुरक्षा बलों की प्रशंसा की है और सरकार के आतंक विरोधी ऑपरेशनों का समर्थन किया है। विदेश मंत्री ने नेताओं को बताया कि आतंकी कैंपों पर भारतीय हवाई हमले को लेकर अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो से भी बात की है।

सुषमा ने बताया कि बड़े आतंकी कैंप पर भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए ऑपरेशन के बारे में अधिकृत जानकारी देने के लिए मैंने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। बैठक में सरकार की तरफ से गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, संसदीय कार्य राज्य मंत्री विजय गोयल तथा सभी बड़े दलों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

उन्होंने आगे कहा, मुझे खुशी है कि सभी प्रतिनिधियों ने एक स्वर में पहले भारतीय वायुसेना को बधाई दी फिर सरकार द्वारा किए गए किसी भी आतंक विरोधी कार्रवाई के लिए हमेशा समर्थन देने का आश्वासन दिलाया और पक्ष व विपक्ष का भेद किए बिना एकजुटता का प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें : ओवर ब्रिज निर्माण कर रही कंपनी को 7 दिन का अल्टीमेटम, शर्तो के मुताबिक काम न करने पर होगी कार्रवाई 

सर्वदलीय बैठक खत्म होने के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा, हमने फोर्सेज की प्रशंसा की, आतंकवाद को खत्म करने के लिए उन्हें हमेशा हमारा समर्थन है। एक और अच्छी बात है कि यह एक क्लीन ऑपरेशन था, जो आतंकियों और आतंकी कैंपों को ही टारगेट करके किया गया था। बता दें कि मंगलवार तड़के पीओके और पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई में करीब 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

 
Flowers