चीन को अमेरिका की चेतावनी, राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा- अगर कोरोना के लिए जिम्मेदार है तो भुगतेगा परिणाम | America's warning to China, President Trump said - If responsible for Corona, then the consequences will pay

चीन को अमेरिका की चेतावनी, राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा- अगर कोरोना के लिए जिम्मेदार है तो भुगतेगा परिणाम

चीन को अमेरिका की चेतावनी, राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा- अगर कोरोना के लिए जिम्मेदार है तो भुगतेगा परिणाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 19, 2020/8:54 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के संकट के बीच अमेरिका ने चीन पर हमला बोला है। व्हाइट हाउस में मीडिया से चर्चा करते हुए राष्ट्रपति ट्रंप ने एक बार फिर से चीन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कोरोना वायरस के लिए चीन जिम्मेदार है तो उन्हें इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा। इस दौरान ट्रंप ने अपने ​यहां के डॉक्टरों की तारीफ करते हुए उनके कामों की तारीफ की।

Read More News: ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन ने की टैक्स में छूट की मांग, कारोबार ठप्प होने का दिया हवा

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दावा किया है कि कोरोना वायरस चीनी शहर वुहान की प्रयोगशाला से पैदा हुआ है। उन्होंने यह बात तब कही जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या वुहान लैब से कोविड-19 के प्रसार की जांच होगी? ट्रंप ने कहा, ‘हम देख रहे हैं। इसमें कुछ सच्चाई तो नजर आती है।’ हम इनकी जांच अपने स्तर पर कराएंगे।

Read More News: लॉकडाउन के दौरान ई-कॉमर्स कंपनियों के गैर-जरूरी सामानों की सप्लाई 

मालूम होगा कि कोरोना वायरस चीन स्थित वुहान इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी से लीक होने का दावा कई एजेंसियों ने किया है। वहीं अब यह वायरस कई देशों में फैल गया है। वहीं लाखों लोग इसकी चपेट में आने के बाद मौत हो रही है। इस बीच ट्रंप ने इन सभी दावों की जांच की पुष्टि की बात कही है।

Read More News: जबलपुर-बिलासपुर में सर्दी-खांसी से एक-एक मरीज की मौत, एहतियातन कोरोना जांच के लिए भेजा गया