कोरोना संकट के बीच इस महिला सांसद ने बेटी को दिया जन्म, नाम रखा 'कोरोना' | Amidst Corona crisis, this woman MP gave birth to daughter, named 'Corona'

कोरोना संकट के बीच इस महिला सांसद ने बेटी को दिया जन्म, नाम रखा ‘कोरोना’

कोरोना संकट के बीच इस महिला सांसद ने बेटी को दिया जन्म, नाम रखा 'कोरोना'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : May 8, 2020/10:54 am IST

कोलकाता। पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस से जूझ रही है। हर कोई इस संकट से निपटने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। बावजूद कोरोना की रफ्तार थम नहीं रही है। इस बीच कुछ लोग ऐसे भी है कि अपने बच्चों का इस वायरस से जोड़ दिया है।

Read More News: कोरोना के संकट के बीच इस इंटरनेशनल Gym ने खुद को किया दिवालिया घोषित, पड़ेगा बड़ा असर

दरअसल एक ऐसा ही ताजा मामला पश्चिम बंगाल के हुगली से सामने आया है। यहां की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद अपरूपा पोद्दार ने अपनी नवजात बेटी का निकनेम ‘कोरोना’ रखा है। उनके पति मोहम्मद शकीर अली ने कहा कि बहुत मुश्किल घड़ी में बेटी का जन्म हुआ है। बच्ची को और बाकी सभी को इस बात की याद दिलाने के लिए हमने अपनी बेटी का नाम कोरोना रखा है।

Read More News:बिग बी ने ऋषि की याद में शेयर की पुरानी तस्वीरें, घायल होने पर भी अटेंड की थी शादी

उन्होंने आगे कहा कि पुरी दुनिया इस समय कोरोना के संकट में फंसा हुआ है। एकजुटता के साथ ही हम इस महामारी को मात दे सकते हैं। हमें निडर होकर लड़ना होगा। बता दें कि आरामबाग से महिला सांसद ने एक निजी नर्सिंग होम में बच्चे का जन्म दिया है। वहीं उनका नाम अब लोगों को इस मुश्किल समय की याद दिलाता रहेगा।

Read More News:अमिताभ बच्चन ने सभी को दी बर्थडे की बधाई, बोले- स्पेशल दिन है आज.. ऐसा 1,000 सालों में एक