अमित शाह ने प्रेस काफ्रेंस कर ममता बनर्जी को घेरा, ईश्वरचंद विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने को बताया TMC का षडयंत्र | Amit Shah accuses TMC of press conference

अमित शाह ने प्रेस काफ्रेंस कर ममता बनर्जी को घेरा, ईश्वरचंद विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने को बताया TMC का षडयंत्र

अमित शाह ने प्रेस काफ्रेंस कर ममता बनर्जी को घेरा, ईश्वरचंद विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने को बताया TMC का षडयंत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : May 15, 2019/6:01 am IST

नई दिल्ली । मंगलवार को कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़प के बाद आज दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक प्रेस कांफ्रेस कर तृणमूल कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए। अमित शाह ने हिंसा की तस्वीरें दिखाते बताया की यूनिवर्सिटी के अंदर ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने में टीएमसी कार्यकर्ताओं का षडयंत्र है। शाह ने कहा कि यूनिवर्सिटी के अंदर जाकर विद्यासागर जी की मूर्ति को किसने तोड़ा। अदंर से तो टीएमसी के कार्यकर्ता पत्थरबाजी कर रहे थे। वही डंडे लेकर बाहर आ रहे थे। बीजेपी कार्यकर्ता तो बाहर थे। बीच में पुलिस थी। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने ही ईश्वरचंद विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ी।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Amit Shah, BJP: Mamata Banerjee claims that BJP is doing it, I want to tell her, we are fighting in every state in the nation,unlike you on 42 seats in West Bengal. Violence didn&#39;t take place in 6 phases of elections anywhere but Bengal which proves that TMC is responsible for it <a href=”https://t.co/ebfyrjhUaW”>pic.twitter.com/ebfyrjhUaW</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1128538191030554624?ref_src=twsrc%5Etfw”>May 15, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें- भारत करेगा POK सीमा पर एयर डिफेंस यूनिट तैनात, किसी भी कार्रवाई का…

अमित शाह ने आरोप लगाया की टीएमसी ने सिम्पैथी पाने के लिए ये पूरा षडयंत्र रचा था। शाह ने मीडिया से उपद्रव के दौरान की वीडियो रिलीज करने को कहा । अमित शाह ने समझाया कैसे ये घटना हुई। उन्होंने बताया कि कॉलेज का गेट बंद था और कॉलेज के गेट के अंदर टीएमसी कार्यकर्ता थे जबकि बीजेपी कार्यकर्ता गेट से बाहर थे ऐसे में प्रतिमा तोड़ने में किसका हाथ होगा। अमित शाह ने काहा कि ममता बनर्जी का दावा कर रही हैं कि बीजेपी यह कर रही है, मैं उन्हें बताना चाहता हूं, हम देश में हर राज्य में चुनाव लड़ रहे हैं। कहीं भी चुनाव के 6 चरणों में हिंसा नहीं हुई है। लेकिन बंगाल ने साबित किया की टीएमसी इसके लिए जिम्मेदार है।

ये भी पढ़ें- बिलासपुर-रायपुर हाइवे में लेटलतीफी, हाईकोर्ट ने NHAI समेत अन्य से द…

शाह ने कहा कि चुनाव में बंगाल के अलावा कहीं और हिंसा की घटनाएं नहीं हुईं। ममता बनर्जी का आरोप है कि हिंसा बीजेपी कर रही है। बीजेपी पूरे देश में चुनाव लड़ रही है जबकि टीएमसी सिर्फ बंगाल की 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं। किसी और राज्य में हिंसा नहीं होती, सिर्फ बंगाल में हिंसा होती है। कल पुलिस मूक दर्शक बन कर खड़ी रही। उन्होंने हमारे कार्यकर्ताओं को उकसाने का काम किया गया। प्रधानमंत्री, मेरे और नेताओं के पोस्टर फाड़ने की कोशिश की गई। आगजनी, पथराव और बोतल के अंदर केरोसीन डालकर सुलगाने की कोशिश भी हुई। यूनिवर्सिटी के अंदर से पत्थरबाजी अंदर से हो रही थी।

 
Flowers