अमित शाह ने गिरिराज सिंह को दिया आश्वासन, बेगूसराय सीट पर हम सब आपके साथ | Amit Shah gives assurance to Giriraj Singh We all are in the Begusarai seat

अमित शाह ने गिरिराज सिंह को दिया आश्वासन, बेगूसराय सीट पर हम सब आपके साथ

अमित शाह ने गिरिराज सिंह को दिया आश्वासन, बेगूसराय सीट पर हम सब आपके साथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 27, 2019/10:37 am IST

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की नाराजगी को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दूर करने का प्रयास किया है। नवादा लोकसभा सीट से टिकट कटने के बाद गिरिराज सिंह बीजेपी आलाकमान से नाराज चल रहे थे। एक बार तो ऐसी भी खबर भी सामने आईं थी की उमा भारती की ही तरह उन्होंने भी चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। टिकट वितरण को लेकर लगातार चल रहे असंतोष के बीच अमित शाह ने गिरिराज सिंह को बेगूसराय सीट से पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया है। गिरिराज सिंह को नवादा से टिकट न मिलने पर सोमवार को कहा था कि उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी।

ये भी पढ़ें- हर चुनाव के बाद बदल जाता है यहां के वोटर्स का मूड, देखिए दिलचस्प आं…

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गिरिराज सिंह की नाराजगी के बीच बुधवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए इसमें उन्होंने बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए गिरिराज सिंह का नाम कन्फर्म किया साथ ही उनकी समस्याओं का समाधान निकालने की बात कही है।

ये भी पढ़े- दिव्यांग मतदाताओं के लिए मतदाता जागरूकता शिविर, मतदान करने के लिए द…

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय से लोक सभा चुनाव लड़ेंगे । उनकी सारी बातों को मैंने सुना है और संगठन उनकी सभी समस्याओं का समाधान निकालेगा। मैं चुनाव के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।