अमित शाह ने बोला राहुल गांधी पर हमला, अमेठी में होने वाला है हिसाब-किताब चुकता | Amit Shah says attack on Rahul Gandhi Amethi is going to be accountable

अमित शाह ने बोला राहुल गांधी पर हमला, अमेठी में होने वाला है हिसाब-किताब चुकता

अमित शाह ने बोला राहुल गांधी पर हमला, अमेठी में होने वाला है हिसाब-किताब चुकता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : March 31, 2019/10:41 am IST

नई दिल्ली। अमेठी के अलावा केरल के वायनाड से भी राहुल गांधी के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है। उत्तरप्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी की दो सीटों से चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि अमेठी में हिसाब-किताब चुकता होने वाला है, इसलिए राहुल गांधी केरल भाग रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को अमेठी में हार का डर सता रहा है । इसलिए राहुल गांधी मुस्लिम बहुल क्षेत्र से चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- धार्मिक और समाजिक संतुलन बनाने में जुटे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, 15 साल पहले की गलती सुधारने की कोशिश!

अमित शाह रविवार को बिजनौर के धामपुर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की वोटबैंक की राजनीति ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। इसी का परिणाम है कि राहुल गांधी अमेठी छोड़कर केरल की ओर भागे हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि इस बार अमेठी में उनका हिसाब-किताब होना तय है। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने हिन्दू समुदाय पर आतंकवाद का टैग लगाया। लेकिन सत्य को आप छुपा नहीं सकते हैं। सूर्य को कितने भी बादलों में छिपा दो लेकिन सत्य और सूर्य तेजस्वी होकर हमेशा चमकते हैं। हिंदु आस्था पर विश्वास करने वाले लोगों को जिस तरह फंसाया गया था, न्यायालय के जजमेंट ने साबित कर दिया हैं कि स्वामी असीमानंद और बाकी सभी लोग निर्दोष है।

ये भी पढ़ें-भाजपा ने चार और प्रत्याशियों की सूची जारी की, किसके नाम पर लगी मुहर.. देखिए

अमित शाह ने कांग्रेस पर हिंदू आतंकवाद को लेकर भी हमला बोला और कहा कि उस वक़्त के गृहमंत्री चिदंबरम, सुशिल कुमार शिंदे और स्वयं राहुल गांधी स्वयं अमेरिकी राजदूत से बोले थे कि लश्कर ए तैयबा खतरा नहीं है बल्कि हिन्दू आतंकवाद खतरा है. हिन्दुओं को बदनाम करने के लिए राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को देश से मांफी मांगनी चाहिए. आतंकवाद को धर्म के साथ जोड़ने का पाप कांग्रेस ने किया. अपनी वोटबैंक की पॉलिटिक्स के लिए पूरी दुनिया में गौरवशाली हिन्दू समुदाय को बदनाम करने का पाप इन्होंने किया है.

ये भी पढ़ें-फिर क्रैश हुआ मिग 27 विमान, हादसे में गई पायलट की जान

राहुल गांधी अमेठी और वायनाड दोनों सीटों से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। केरल का वायनाड कांग्रेस का मजबूत गढ़ माना जाता है ।केरल में बीजेपी का ज्यादा जनाधार नहीं है। हालांकि आरएसएस जैसे हिंदुवादी संगठन यहां अपनी पैठ जमाने की कोशिश कर रहे हैं।