स्टेशन पर एनाकोंडा ! वायरल हुआ वीडियो, अफसरों ने कहा-हमें नहीं पता 

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 02 Nov 2017 12:03 PM, Updated On 02 Nov 2017 12:03 PM

ये वीडियो आपने भी देखा होगा। देखकर शायद डर भी लगा होगा। डरने की बात भी है। स्टेशन पर सांप दिख जाए तो भगदड़ मचनी ही है और इस वीडियो में जो सांप दिख रहा है, उसे देखकर तो डरना स्वाभाविक है क्योंकि ये मामूली सांप नहीं है, ये एनकोंडा है।

 

एनाकोंडा का नाम तो आपने सुना ही होगा, इतना भयानक और विशालकाय सांप होता है, जिसपर हॉलीवुड में फिल्मों की सीरीज़ भी बन चुकी है। भारत में हालांकि इसे आमतौर पर नहीं पाया जाता और ये जो वीडियो वायरल हुआ है, उसकी सच्चाई को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। बहरहाल, माजरा क्या है, पहले ये जान लें।

मुंबई के दादर स्टेशन का ये वीडियो बताया जा रहा है। स्टेशन पर लोहे के खंभों से लिपटा है एनाकोंडा। आकार में अजगर से भी मोटा, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी है। जब ये खंभे से फिसलने की कोशिश करता है तो लोगों में हलचल मचती है, लेकिन इसकी तस्वीरें लेने और वीडियो बनाने की कोशिश जारी रहती है। 

अब एनाकोंडा मुंबई के व्यस्त दादर स्टेशन पर आया कहां से, ये सवाल चर्चा में बना हुआ है। जैसे-जैसे सोशल मीडिया में ये वीडियो वायरल होता जा रहा है, वैसे-वैसे स्टेशन पर एनाकोंडा के होने की ख़बर को लेकर सवाल भी वायरल होता जा रहा है।

इस बारे में अफसरों से सच जानने की कोशिश की गई, लेकिन उनका जवाब है कि उनकी नज़र में स्टेशन पर सांप की कोई ख़बर नहीं आई है और न ही किसी ने मुंबई में इसे लेकर किसी मामले की शिकायत की है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Anaconda in train station

जरूर देखिये